वाघा बॉर्डर देखने पहुंची इजरायली लड़की से लूटपाट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अमृतसर में इज़रायली महिला को वाघा बॉर्डर पर ऑटो से जाते समय लूट लिया गया. मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों ने उसका बैग छीन लिया, जिससे वह नीचे गिर गई और घायल हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अमृतसर के अटारी बॉर्डर पर छेहर्टा के पास रिट्रीट सेरेमनी देखने जा रही एक इजरायली लड़की के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है, लड़की अटारी बॉर्डर पर ऑटो में सवार होकर रिट्रीट सेरेमनी देखने जा रही थी. इसी दौरान लड़की से लूटपाट की गई. लूटपाट के वक्त हुई छीनाझपटी में लड़की ऑटो से नीचे गिर गई जिससे उसे मामूली चोटें आईं. इस घटना की शिकायत इजराइल की लड़की ने पुलिस से की.

मोटरसाइकिल सवार युवकों ने की लूटपाट

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए बताया कि इजराइल की रहने वाली एनआरआई लड़की अमृतसर में वाघा बॉर्डर देखने के लिए आई थी, जिसके बाद मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उससे लूटपाट की और उसने हमारे पास शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल हमने मामला दर्ज कर लिया गया है और हमने उसकी शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल इसकी जांच चल रही है और जल्द ही आपके साथ साझा किया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी. इजराइल की इस लड़की इस घटना से डरी और सहमी हुई है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के सोचे-समझे लगातार हमलों से हमलों से हिज्बुल्लाह हो जाएगा खत्म ?
Topics mentioned in this article