VIDEO: बारिश से थम गई बेंगलुरु की रफ्तार, सड़कों पर लंबा जाम, वाहनों का हिलना तक मुश्किल

Bengaluru Traffic: बेंगलुरु की सड़कों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लाइन से गाड़ियां दिखाई दे रही है. छोटे वाहनों से लेकर बड़े वाहन तक सभी रोड पर फंसे हुए हैं और लोग ट्रैफिक के आगे बढ़ने का इंतजार कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बेंगलुरु में बारिश से भारी जाम.

बेंगलुरु में भारी बारिश से लोगों का बुरा हाल है. बारिश (Bengaluru Rain) की वजह से हर तरफ हाहाकार है. कई रिहायशी इलाकों में बाढ़ सी आ गई है. इस बीच लोगों को भारी ट्रैफिक (Bengaluru Traffic) से भी जूझना पड़ रहा है. यातायात सिस्टम पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है. आउटर रिंग प्रमुख टेक कॉरिडोर तक  ट्रैफिक की रफ्तार बहुत धीमी हो गई, जिसकी वजह से सड़क पर किलो मीटरों लंबा जाम लगा रहा.आवाजाही पूरी तरह से ठप हो गई. एक के पीछे एक वाहन न जाने कितने किलो मीटर तक नजर आए. सड़कों पर जलजमाव की वजह से बेंगलुरु में ट्रैफिक की ऐसी स्थिति देखने को मिल रही है.

बारिश से बेंगलुरु में भारी जाम

बेंगलुरु की सड़क का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सड़क पर लाइन से गाड़ियां दिखाई दे रही है. छोटे वाहनों से लेकर बड़े वाहन तक सभी रोड पर फंसे हुए हैं और लोग ट्रैफिक के आगे बढ़ने का इंतजार कर रहे हैं. बारिश के बीच बेंगलुरु की ज्यादातर सड़कों का हाल कुछ ऐसा ही है. सड़क पर गाड़ियां इस कदर फंसी हुई हैं, कि उनका घंटों तक निकलना तो नामुमकिन सा है.

Advertisement

गाड़ियों का चलना तो दूर रेंगना भी मुश्किल

वहां मौजूद लोगों ने सड़क के इस हाल को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. ट्रैफिक की इस समस्या से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. लोगों को अपने गंतव्य पर पहुंचने के लिए घंटो इंतजार करना पड़ रहा है. ट्रैफिक का हाल इतना बुरा है कि गाड़ियों के तेज चलना तो दूर रेंगने के लिए भी जगह नजर नहीं आ रहीं.

Advertisement

ट्रैफिक से निकलकर कब तक घर पहुंचेंगे ये किसी को भी नहीं पता. बारिश की वजह से हादसे भी जारी हैं. बुधवार को एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Cyclone Dana: साइक्लोन 'दाना' का क्या है लोकेशन, ओडिशा में कब होगा लैंडफॉल? | News@8