एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन मेट्रो एक्सटेंशन के उद्घाटन में सीएम केजरीवाल को न बुलाने पर भड़की AAP

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि DMRC दो सरकारों के बराबर कॉन्ट्रिब्यूशन से चलती है. पचास फ़ीसदी राज्य सरकार देती है और पचास फ़ीसदी केंद्र सरकार. लेकिन अगर राज्य का कॉन्ट्रिब्यूशन नहीं होता, तो भी बुलाना चाहिए था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन मेट्रो एक्सटेंशन के उद्घाटन में सीएम केजरीवाल को नहीं बुलाने पर आम आदमी पार्टी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि एक हफ़्ते पुरानी बात है, जब दुनियाभर के देशों के प्रधानमंत्रियों के सामने प्रधानमंत्री मोदी वसुधैव कुटुंबकम की बात कर रहे थे कि पूरा विश्व ही परिवार है. सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास की बातें कर रहे थे. लेकिन अपने ही देश के तीन बार के मुख्यमंत्री को मेट्रो के उद्घाटन में नहीं बुलाते हैं. 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि एक तरफ़ इतनी महान बातें करते हैं, उनके जानने वाले कहते हैं कि मोदीजी विश्व के लिए स्टेट्समैन बन गए हैं, लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री को मेट्रो के उद्घाटन में नहीं बुला रहे हैं. इससे पहले भी नहीं बुलाया. अगर मोदी जी को ऐसा लगता है कि उन्हें लोग स्टेट्समैन मानें तो उन्हें ख़ुद में  स्टेट्समैन जैसी चीज़ें लानी पड़ेगी. 

DMRC दो सरकारों के बराबर कॉन्ट्रिब्यूशन से चलती है. पचास फ़ीसदी राज्य सरकार देती है और पचास फ़ीसदी केंद्र सरकार. लेकिन अगर राज्य का कॉन्ट्रिब्यूशन नहीं होता, तो भी बुलाना चाहिए था, क्योंकि वे राज्य के मुख्यमंत्री हैं. ऐसी चीज़ों से केंद्र सरकार और मोदी जी को बचना चाहिए, ये बहुत ही छोटी चीजें हैं.
 

ये भी पढ़ें-:

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट
Topics mentioned in this article