जीनत अमान गोवा में ले रहीं छुट्टियों का मजा, फोटो शेयर कर फैन्स से पूछी ये बात

अभिनेत्री जीनत अमान इन दिनों गोवा में हैं. उन्होंने सोशल मीडया पर अपनी व्यस्त सुबह की एक तस्वीर शेयर की है. इसमें उनकी जरूरी चीजों की झलक देखी जा सकती है.

Aug 27, 2024 19:57 IST
  • ब्यूटी पेजेंट की विजेता और एक्ट्रेस जीनत अमान  सोशल मीडिया फ्रेंडली हैं और इंस्टाग्राम पर हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उन्‍होंने इस प्‍लेटफॉर्म पर गोवा में अपनी सैर की कई तस्वीरें शेयर की हैं.
    ब्यूटी पेजेंट की विजेता और एक्ट्रेस जीनत अमान सोशल मीडिया फ्रेंडली हैं और इंस्टाग्राम पर हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उन्‍होंने इस प्‍लेटफॉर्म पर गोवा में अपनी सैर की कई तस्वीरें शेयर की हैं.
  • Advertisement
  • पहली तस्वीर में 'हरे रामा हरे कृष्णा' की अभिनेत्री को ऑफ व्हाइट आउटफिट में सोफे पर आराम करते देखा जा सकता है. उन्होंने सनग्लास और ब्राउन शूज के साथ अपने लुक को पूरा किया है.
    पहली तस्वीर में 'हरे रामा हरे कृष्णा' की अभिनेत्री को ऑफ व्हाइट आउटफिट में सोफे पर आराम करते देखा जा सकता है. उन्होंने सनग्लास और ब्राउन शूज के साथ अपने लुक को पूरा किया है.
  • दूसरी तस्वीर में लुईस ग्लुक का एक कोट है. इसमें लिखा है, "जो कुछ भी गुमनामी से लौटता है, वह अपनी आवाज खोजने के लिए लौटता है".
    दूसरी तस्वीर में लुईस ग्लुक का एक कोट है. इसमें लिखा है, "जो कुछ भी गुमनामी से लौटता है, वह अपनी आवाज खोजने के लिए लौटता है".
  • तस्वीरों में हम जीनत का ब्यूटी से जुड़ा सामान भी देख सकते हैं, उसमें मेकअप ब्रश, लिपस्टिक, ब्रॉन्जर, हाइलाइटर, ब्लश और फेस क्रीम को देखा जा सकता है.
    तस्वीरों में हम जीनत का ब्यूटी से जुड़ा सामान भी देख सकते हैं, उसमें मेकअप ब्रश, लिपस्टिक, ब्रॉन्जर, हाइलाइटर, ब्लश और फेस क्रीम को देखा जा सकता है.
  • Advertisement
  • इसमें एक्ट्रेस ने जॉर्डन हार्पर के उपन्यास 'एवरीबडी नोज' की एक तस्वीर भी शेयर की है.
    इसमें एक्ट्रेस ने जॉर्डन हार्पर के उपन्यास 'एवरीबडी नोज' की एक तस्वीर भी शेयर की है.
  • आखिरी तस्वीर में जीनत लाल रंग की फूलों वाली ड्रेस पहनकर कहीं जाती हुईं दिखाई दे रही हैं. इस पोस्‍ट को उन्‍होंने एक शीर्षक भी दिया है, जिसमें वह गोवा में एक व्यस्त सुबह के छह स्नैपशॉट के बारे में बता रही हैं. इसमें उन्‍होंने अपने फैंस से कहा कि मुझे बताएं कि इसमें से कौन सी तस्‍वीर सबसे ज्‍यादा अच्‍छी है.
    आखिरी तस्वीर में जीनत लाल रंग की फूलों वाली ड्रेस पहनकर कहीं जाती हुईं दिखाई दे रही हैं. इस पोस्‍ट को उन्‍होंने एक शीर्षक भी दिया है, जिसमें वह गोवा में एक व्यस्त सुबह के छह स्नैपशॉट के बारे में बता रही हैं. इसमें उन्‍होंने अपने फैंस से कहा कि मुझे बताएं कि इसमें से कौन सी तस्‍वीर सबसे ज्‍यादा अच्‍छी है.