फैशन और स्टाइल में किसी से कम नहीं हैं हार्दिक पांड्या की रूमर्ड गर्लफ्रेंड जैस्मिन वालिया

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में पत्नी नताशा स्तानकोविक से तलाक लेने की खबर सभी से साझा की थी. अब एक महीने बाद कहा जा रहा है कि स्टार क्रिकेटर बिर्टिश सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं.

Aug 14, 2024 13:49 IST
  • जैस्मिन वालिया को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की रूमर्ड गर्लफ्रेंड कहा जा रहा है. जैस्मिन ब्रिटिश सिंगर और टेलीविजन पर्सनैलिटी हैं और म्यूजिक इंडस्ट्री में खास पहचान भी रखती हैं.
    जैस्मिन वालिया को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की रूमर्ड गर्लफ्रेंड कहा जा रहा है. जैस्मिन ब्रिटिश सिंगर और टेलीविजन पर्सनैलिटी हैं और म्यूजिक इंडस्ट्री में खास पहचान भी रखती हैं.
  • Advertisement
  • जैस्मिन ब्रिटिश रिएलिटी टीवी शो 'द ओनली वे इज एसेक्स' से स्पॉटलाइट में आई थीं. साल 2014 में जैस्मिन ने अपना यूट्यूब चैनल बनाया था जिसपर वे फेमस गानों के कवर गाकर पोस्ट करती थीं.
    जैस्मिन ब्रिटिश रिएलिटी टीवी शो 'द ओनली वे इज एसेक्स' से स्पॉटलाइट में आई थीं. साल 2014 में जैस्मिन ने अपना यूट्यूब चैनल बनाया था जिसपर वे फेमस गानों के कवर गाकर पोस्ट करती थीं.
  • साल 2017 में जैस्मिन को अपना बिग ब्रेक मिला था जब बोम डिग्गी गाना रिलीज हुआ था जिसमें वे जैक नाइट के साथ परफॉर्म करती हुई नजर आई थीं. इसके बाद बॉलीवुड फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में भी इस गाने को लिया गया था.
    साल 2017 में जैस्मिन को अपना बिग ब्रेक मिला था जब बोम डिग्गी गाना रिलीज हुआ था जिसमें वे जैक नाइट के साथ परफॉर्म करती हुई नजर आई थीं. इसके बाद बॉलीवुड फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में भी इस गाने को लिया गया था.
  • जैस्मिन सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. जैस्मिन ने हाल ही में अपने अकाउंट पर ग्रीस की पूल फोटोज शेयर की हैं. अपनी एक फोटो में जैस्मीन ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस बिकिनी पर जैस्मिन ने ब्लू कलर की ही शर्ट को स्टाइल किया है.
    जैस्मिन सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. जैस्मिन ने हाल ही में अपने अकाउंट पर ग्रीस की पूल फोटोज शेयर की हैं. अपनी एक फोटो में जैस्मीन ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस बिकिनी पर जैस्मिन ने ब्लू कलर की ही शर्ट को स्टाइल किया है.
  • Advertisement
  • जैस्मिन की यह ब्लैक बॉडीकोन ड्रेस भी कुछ कम स्टाइलिश नहीं है. इस ड्रेस की डीप प्लंजिंग नेकलाइन है. यह सी-थ्रू ड्रेस शिम्मरी है जिसके साथ जैस्मिन ने सिल्वर जूलरी एक्ससराइज की है.
    जैस्मिन की यह ब्लैक बॉडीकोन ड्रेस भी कुछ कम स्टाइलिश नहीं है. इस ड्रेस की डीप प्लंजिंग नेकलाइन है. यह सी-थ्रू ड्रेस शिम्मरी है जिसके साथ जैस्मिन ने सिल्वर जूलरी एक्ससराइज की है.
  • अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैस्मिन अलग-अलग ड्रेसेस में तस्वीरें पोस्ट करना पसंद करती हैं. जैस्मिन की यह रेड ड्रेस भी पार्टी के लिए परफेक्ट है.
    अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैस्मिन अलग-अलग ड्रेसेस में तस्वीरें पोस्ट करना पसंद करती हैं. जैस्मिन की यह रेड ड्रेस भी पार्टी के लिए परफेक्ट है.