लोकसभा चुनाव: पांचवें चरण में 7 राज्यों की 51 सीटों पर मतदान, दिग्गजों ने डाला वोट, देखें तस्वीरें

लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण में देश के 7 राज्यों की 51 सीटों पर मतदान जारी है. ये चरण चुनावी जंग के हिसाब से काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि इसमें कई दिग्गज उम्मीदवारों के संसदीय क्षेत्र पर मतदान हो रहा है. इनमें लखनऊ से राजनाथ सिंह, जयपुर ग्रामीण से राजवर्धन सिंह राठौर और कई दिग्गज शामिल हैं. आज कई दिग्गज सुबह ही मतदान करने के लिए पहुंच गए, देखें तस्वीरें...

  • बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने अपने संसदीय क्षेत्र के लिए मतदान किया.
    बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने अपने संसदीय क्षेत्र के लिए मतदान किया.
  • Advertisement
  • केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने डाला वोट: राजनाथ सिंह ने कहा कि मैंने मतदाताओं पर फैसला छोड़ा है. उनके पास पूरा अधिकार है, जिसे चुनना है चुनें. बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलेगा. किसी भी परिस्थिति में पीएम मोदी ही अगले पीएम बनेंगे. साथ ही उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा कि घर से बाहर निकलें और वोट करें.
    केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने डाला वोट: राजनाथ सिंह ने कहा कि मैंने मतदाताओं पर फैसला छोड़ा है. उनके पास पूरा अधिकार है, जिसे चुनना है चुनें. बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलेगा. किसी भी परिस्थिति में पीएम मोदी ही अगले पीएम बनेंगे. साथ ही उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा कि घर से बाहर निकलें और वोट करें.
  • राजस्थान: केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और उनकी पत्नी गायत्री राठौड़ जयपुर में पोलिंग बूथ पर पहुंचे.
    राजस्थान: केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और उनकी पत्नी गायत्री राठौड़ जयपुर में पोलिंग बूथ पर पहुंचे.
  • हजारीबाग: पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा और पत्नी नीलिमा सिन्हा पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए पहुंचे. दोनों कतार में खड़े नजर आए. उनके बेटे जयंत सिन्हा इस बार चुनाव लड़ रहे हैं.
    हजारीबाग: पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा और पत्नी नीलिमा सिन्हा पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए पहुंचे. दोनों कतार में खड़े नजर आए. उनके बेटे जयंत सिन्हा इस बार चुनाव लड़ रहे हैं.
  • Advertisement
  • अयोध्या में वोट डालने के लिए कतार में खड़े मतदाता.
    अयोध्या में वोट डालने के लिए कतार में खड़े मतदाता.