शूटिंग से ब्रेक लेकर यूं इंग्लैंड की सैर कर रही हैं टीवी की 'नागिन'

टीवी पर 'नागिन' के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से चर्चा का विषय बनती हैं. जल्द ही टीवी के बाद सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखरने के लिए तैयार मौनी रॉय इन दिनों वेकेशन एन्जॉय करने में बिजी हैं.

Aug 28, 2017 11:50 IST
  • मौनी इन दिनों इंग्लैंड में हैं और वहां के शहर बाथ की सैर कर रही हैं. इसकी जानकारी उन्होंने फैन्स को इंस्टाग्राम के जरिए दी है.
    मौनी इन दिनों इंग्लैंड में हैं और वहां के शहर बाथ की सैर कर रही हैं. इसकी जानकारी उन्होंने फैन्स को इंस्टाग्राम के जरिए दी है.
  • Advertisement
  • इंग्लैंड के इस खूबसूरत शहर में मौनी अपने फैशन से चार चांद लगा रही हैं. इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में वे शहर के अलग-अलग हिस्सों की सैर करती दिख रही हैं. इस दौरान मौनी लाइट ब्लू रंग की शॉर्ट ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं.
    इंग्लैंड के इस खूबसूरत शहर में मौनी अपने फैशन से चार चांद लगा रही हैं. इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में वे शहर के अलग-अलग हिस्सों की सैर करती दिख रही हैं. इस दौरान मौनी लाइट ब्लू रंग की शॉर्ट ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं.
  • टीवी शो 'नागिन' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 'देवों के देव: महादेव' की एक्ट्रेस मौनी बी-टाउन के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'गोल्ड' की लीड एक्ट्रेस होंगी.
    टीवी शो 'नागिन' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 'देवों के देव: महादेव' की एक्ट्रेस मौनी बी-टाउन के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'गोल्ड' की लीड एक्ट्रेस होंगी.
  • पहले ऐसी अफवाहें थी कि मौनी को यह रोल बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सिफारिश के बाद मिला है. लेकिन फिल्म 'गोल्ड' के निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि मौनी को फिल्म में उनकी प्रतिभा के चलते लिया गया है, न कि किसी की सिफारिश पर.
    पहले ऐसी अफवाहें थी कि मौनी को यह रोल बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सिफारिश के बाद मिला है. लेकिन फिल्म 'गोल्ड' के निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि मौनी को फिल्म में उनकी प्रतिभा के चलते लिया गया है, न कि किसी की सिफारिश पर.
  • Advertisement
  • 'गोल्ड' की शूटिंग लीड्स में अगस्त के अंत तक चलेगी. इसके बाद स्टार्स पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. 'गोल्ड' अगस्त, 2018 में रिलीज होगी.
    'गोल्ड' की शूटिंग लीड्स में अगस्त के अंत तक चलेगी. इसके बाद स्टार्स पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. 'गोल्ड' अगस्त, 2018 में रिलीज होगी.
  • बताते चलें कि, मौनी ने साल 2007 से छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी. अक्षय कुमार के साथ 'गोल्‍ड' में नजर आने से पहले भी मौनी 'रन' (2004), 'हीरो हिटलर इन लव' (2011) और 'तुम बिन-2' जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं.
    बताते चलें कि, मौनी ने साल 2007 से छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी. अक्षय कुमार के साथ 'गोल्‍ड' में नजर आने से पहले भी मौनी 'रन' (2004), 'हीरो हिटलर इन लव' (2011) और 'तुम बिन-2' जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं.