Team India meets PM Modi: पीएम मोदी ने रोहित, कोहली, द्रविड़ के साथ लगाए ठहाके, ट्रॉफी के साथ खिचवाई फोटो, चहल की तरफ किया खास इशारा

Team India meets PM Modi: पीएम मोदी ने रोहित, कोहली, द्रविड़ के साथ लगाए ठहाके, ट्रॉफी के साथ खिचवाई फोटो, चहल की तरफ किया खास इशारा

  • दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 विश्व चैंपियन बनी भारतीय टीम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. भारतीय टीम गुरुवार तड़के एक विशेष विमान से दिल्ली पहुंची हैं. दिल्ली पहुंचने के बाद टीम इंडिया का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ है.
    दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 विश्व चैंपियन बनी भारतीय टीम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. भारतीय टीम गुरुवार तड़के एक विशेष विमान से दिल्ली पहुंची हैं. दिल्ली पहुंचने के बाद टीम इंडिया का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ है.
  • Advertisement
  • टीम इंडिया और पीएम मोदी की मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं और इस दौरान पीएम मोदी भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ साथ राहुल द्रविड़ के साथ हंसी ठहाके लगाते हुए नजर आ रहे हैं.  (फोटो: पीटीआई)
    टीम इंडिया और पीएम मोदी की मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं और इस दौरान पीएम मोदी भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ साथ राहुल द्रविड़ के साथ हंसी ठहाके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. (फोटो: पीटीआई)
  • प्रधानमंत्री का भारतीय टीम से मुलाकात का जो वीडियो सामने आया है, उसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं.  (फोटो: पीटीआई)
    प्रधानमंत्री का भारतीय टीम से मुलाकात का जो वीडियो सामने आया है, उसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं. (फोटो: पीटीआई)
  • पीएम मोदी ने इस दौरान उपकप्तान हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह से भी बात की है.  प्रधानमंत्री मोदी की भारतीय खिलाड़ियों के क्या बातचीच हुई है, यह अभी साफ नहीं हुआ है.  (फोटो: पीटीआई)
    पीएम मोदी ने इस दौरान उपकप्तान हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह से भी बात की है. प्रधानमंत्री मोदी की भारतीय खिलाड़ियों के क्या बातचीच हुई है, यह अभी साफ नहीं हुआ है. (फोटो: पीटीआई)
  • Advertisement
  • भारतीय टीम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कार्यक्रम तय था और दिल्ली पहुंचने के बाद टीम इंडिया ने पीएम मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की है. टी20 विश्व कप के लिए उपकप्तान हार्दिक पांड्या इस दौरान पीएम मोदी से कुछ कहते नजर आ रहे हैं. (फोटो: पीटीआई)
    भारतीय टीम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कार्यक्रम तय था और दिल्ली पहुंचने के बाद टीम इंडिया ने पीएम मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की है. टी20 विश्व कप के लिए उपकप्तान हार्दिक पांड्या इस दौरान पीएम मोदी से कुछ कहते नजर आ रहे हैं. (फोटो: पीटीआई)
  • प्रधानमंत्री का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि राहुल द्रविड़ पीएम से कुछ कहते हैं, इसके बाद रोहित शर्मा ने चहल की ओर इशारा किया. पीएम मोदी कुछ कहते हैं जिसके बाद चहल और बाकी के खिलाड़ी हसंते हुए दिखाई देते हैं.  (फोटो: पीटीआई)
    प्रधानमंत्री का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि राहुल द्रविड़ पीएम से कुछ कहते हैं, इसके बाद रोहित शर्मा ने चहल की ओर इशारा किया. पीएम मोदी कुछ कहते हैं जिसके बाद चहल और बाकी के खिलाड़ी हसंते हुए दिखाई देते हैं. (फोटो: पीटीआई)
  • प्रधानमंत्री मोदी मे इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों के साथ ट्रॉफी के साथ भी तस्वीर खिचवाई है. बता दें, पीएम और टीम इंडिया की मुलाकात के दौरान जय शाह और बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी भी मौजूद थे. (फोटो: पीटीआई)
    प्रधानमंत्री मोदी मे इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों के साथ ट्रॉफी के साथ भी तस्वीर खिचवाई है. बता दें, पीएम और टीम इंडिया की मुलाकात के दौरान जय शाह और बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी भी मौजूद थे. (फोटो: पीटीआई)
  • Advertisement