सुरेश वाडकर लेकर आ रहे नया रेडियो शो, जन्मदिन पर लॉन्च किया 'ऐ जिंदगी गले लगा ले'

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर सुरेश वाडकर ने अपने जन्मदिन पर अपने नए रेडियो शो 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' का ऐलान किया.

Aug 09, 2024 17:46 IST
  • मशहूर गायक सुरेश वाडकर ने अपने जन्मदिन को बड़े धूमधाम से मनाया. इस मौके पर उन्होंने अपने नए रेडियो शो 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' के  शुरुआत की घोषणा की.
    मशहूर गायक सुरेश वाडकर ने अपने जन्मदिन को बड़े धूमधाम से मनाया. इस मौके पर उन्होंने अपने नए रेडियो शो 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' के शुरुआत की घोषणा की.
  • Advertisement
  • सुरेश वाडकर के जन्मदिन पर पत्नी पद्मा वाडेकर स्पेशल गेस्ट के तौर पर उपस्थित रहीं. साथ ही शो के होस्ट कुमार, स्टूडियो रिफ्यूल के भारत चैप्टर के सीईओ सचिन तैलंग और दुबई चैप्टर के सीईओ रमन छिब्बर भी मौजूद रहे.
    सुरेश वाडकर के जन्मदिन पर पत्नी पद्मा वाडेकर स्पेशल गेस्ट के तौर पर उपस्थित रहीं. साथ ही शो के होस्ट कुमार, स्टूडियो रिफ्यूल के भारत चैप्टर के सीईओ सचिन तैलंग और दुबई चैप्टर के सीईओ रमन छिब्बर भी मौजूद रहे.
  • अपनी मधुर आवाज और सदाबहार गीतों के लिए मशहूर सुरेश वाडकर ने इस अवसर पर फिल्म 'सदमा' के सदाबहार गीत 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' को याद किया. उन्होंने इस गीत की रिकॉर्डिंग और इसकी लोकप्रियता पर चर्चा की.
    अपनी मधुर आवाज और सदाबहार गीतों के लिए मशहूर सुरेश वाडकर ने इस अवसर पर फिल्म 'सदमा' के सदाबहार गीत 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' को याद किया. उन्होंने इस गीत की रिकॉर्डिंग और इसकी लोकप्रियता पर चर्चा की.
  • सुरेश वाडकर का यह शो दिवाली तक ऑनएयर हो सकता है. शो के होस्ट कुमार ने बताया कि इस शो में सुरेश वाडकर अपने जीवन, गायन करियर, गाने की रिकॉर्डिंग और संगीत कार्यक्रमों से जुड़े खट्टे-मीठे अनुभव बताएंगे.
    सुरेश वाडकर का यह शो दिवाली तक ऑनएयर हो सकता है. शो के होस्ट कुमार ने बताया कि इस शो में सुरेश वाडकर अपने जीवन, गायन करियर, गाने की रिकॉर्डिंग और संगीत कार्यक्रमों से जुड़े खट्टे-मीठे अनुभव बताएंगे.
  • Advertisement
  • 7 अगस्त 1955 को जन्मे सुरेश ईश्वर वाडकर ने कई ब्लॉकबस्टर गाने गाए हैं. रेडियो शो 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' का इंतजार उनके फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं.
    7 अगस्त 1955 को जन्मे सुरेश ईश्वर वाडकर ने कई ब्लॉकबस्टर गाने गाए हैं. रेडियो शो 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' का इंतजार उनके फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं.