पापा महेश बाबू के कारण स्कूल बंक करती हैं बेटी सितारा घट्टामनेनी, कही ये बात

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने पिता की वजह से ‘आधे समय' स्कूल बंक करती हैं.

Aug 25, 2024 11:58 IST
  • iDream Media को दिए इंटरव्यू में 12 वर्षीय सितारा ने बताया कि कैसे उनके पिता को जब भी काम से छुट्टी मिलती है, तो वह उनके साथ समय बिताना पसंद करते हैं.
    iDream Media को दिए इंटरव्यू में 12 वर्षीय सितारा ने बताया कि कैसे उनके पिता को जब भी काम से छुट्टी मिलती है, तो वह उनके साथ समय बिताना पसंद करते हैं.
  • Advertisement
  • स्कूल से दूर रहने के बारे में सितारा ने कहा, 'मैं अपने पिता की वजह से आधे समय स्कूल से दूर रहती हूं. जिस दिन उनके पास काम नहीं होता...'
    स्कूल से दूर रहने के बारे में सितारा ने कहा, 'मैं अपने पिता की वजह से आधे समय स्कूल से दूर रहती हूं. जिस दिन उनके पास काम नहीं होता...'
  • आगे उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि वह ऐसा कैसे करते हैं. वह मेरी मां (नम्रता शिरोडकर) को मुझे स्कूल न जाने देने के लिए मनाते हैं. यह बहुत बढ़िया और प्यारा है, हम साथ में बहुत मस्ती करते हैं.
    आगे उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि वह ऐसा कैसे करते हैं. वह मेरी मां (नम्रता शिरोडकर) को मुझे स्कूल न जाने देने के लिए मनाते हैं. यह बहुत बढ़िया और प्यारा है, हम साथ में बहुत मस्ती करते हैं.
  • पापा की फिल्मों को लेकर सितारा ने कहा, मैं उनकी सभी फ़िल्में थिएटर में देखती हूं, मैंने हाल ही में मुरारी देखी जब यह फिर से रिलीज़ हुई.
    पापा की फिल्मों को लेकर सितारा ने कहा, मैं उनकी सभी फ़िल्में थिएटर में देखती हूं, मैंने हाल ही में मुरारी देखी जब यह फिर से रिलीज़ हुई.
  • Advertisement
  • आगे कहा, ईमानदारी से कहूं तो, हर कोई मेरे पिता को हीरो मानता है. जब मैं उनकी फिल्में देखती हूं तो मुझे भी ऐसा ही लगता है. लेकिन घर पर, वह सिर्फ मेरे पिता हैं.'
    आगे कहा, ईमानदारी से कहूं तो, हर कोई मेरे पिता को हीरो मानता है. जब मैं उनकी फिल्में देखती हूं तो मुझे भी ऐसा ही लगता है. लेकिन घर पर, वह सिर्फ मेरे पिता हैं.'