Locarno Film Festival में शाहरुख खान को मिला ये प्रतिष्ठित अवॉर्ड, देखें तस्वीरें

लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को पार्डो अला कैरियरा असकोना-लोकार्नो टूरिज्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Aug 12, 2024 13:55 IST
  • शाहरुख खान हाल ही में स्विट्जरलैंड में पहुंचे थे, जिसका कारण बेहद खास था.
    शाहरुख खान हाल ही में स्विट्जरलैंड में पहुंचे थे, जिसका कारण बेहद खास था.
  • Advertisement
  • लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में पार्डो अला कैरियरा असकोना-लोकार्नो पर्यटन पुरस्कार से किंग खान को सम्मानित किया गया.
    लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में पार्डो अला कैरियरा असकोना-लोकार्नो पर्यटन पुरस्कार से किंग खान को सम्मानित किया गया.
  • यह अवॉर्ड प्राप्त करने वाले SRK पहले भारतीय हैं, जिसके चलते यह अवॉर्ड और भी खास हो जाता है.
    यह अवॉर्ड प्राप्त करने वाले SRK पहले भारतीय हैं, जिसके चलते यह अवॉर्ड और भी खास हो जाता है.
  • इस प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण में स्पीच के दौरान, किंग खान ने अवॉर्ड का नाम बोलने में संघर्ष करते हुए अपने ह्यूमर से फिर फैंस का ध्यान खींचा.
    इस प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण में स्पीच के दौरान, किंग खान ने अवॉर्ड का नाम बोलने में संघर्ष करते हुए अपने ह्यूमर से फिर फैंस का ध्यान खींचा.
  • Advertisement
  • मजाकिया अंदाज में किंग खान ने कहा, "यह पुरस्कार, जिसे मैं जीवन भर कोशिश करता रहा हूं... मैं उच्चारण नहीं कर सकता." फिर उन्होंने पुरस्कार का नाम बदल दिया - "विनम्रता, दयालुता और अच्छाई के इतिहास में दुनिया में सबसे शानदार होने के लिए तेंदुआ पुरस्कार".
    मजाकिया अंदाज में किंग खान ने कहा, "यह पुरस्कार, जिसे मैं जीवन भर कोशिश करता रहा हूं... मैं उच्चारण नहीं कर सकता." फिर उन्होंने पुरस्कार का नाम बदल दिया - "विनम्रता, दयालुता और अच्छाई के इतिहास में दुनिया में सबसे शानदार होने के लिए तेंदुआ पुरस्कार".
  • अपने भाषण के अंत में भी, शाहरुख खान ने एक बार फिर पुरस्कार के नाम को बोलने की कोशिश की लेकिन वह फिर संघर्ष करते हुए नजर आए. इस बार उन्होंने हंसते हुए कहा, "क्या आप कोई छोटा नाम रख सकते हैं? जैसे, 'अरिवेडेरसी.'"
    अपने भाषण के अंत में भी, शाहरुख खान ने एक बार फिर पुरस्कार के नाम को बोलने की कोशिश की लेकिन वह फिर संघर्ष करते हुए नजर आए. इस बार उन्होंने हंसते हुए कहा, "क्या आप कोई छोटा नाम रख सकते हैं? जैसे, 'अरिवेडेरसी.'"