इंस्टाग्राम पर 424 मिलियन फॉलोअर्स, 11 हजार करोड़ है नेटवर्थ लेकिन इस एक्ट्रेस की मां को खटकती है बेटी की पॉपुलैरिटी

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज की मां मैंडी टीफी को बेटी की लोकप्रियता खटकती है. अटपटी बात है लेकिन वजह व्यावहारिक है. मां को लगता है कि पॉपुलैरिटी की वजह से वो आम सी चीजें नहीं कर पातीं. मसलन, शॉपिंग, घूमना फिरना या डिज्नी लैंड की सैर!

  • टेक्सास के ग्रैंड प्रेयरी में मुश्किल हालात में पाली पोसी बेटी सेलेना अब करोड़ों कमाती है. हर तरह की लग्जरी है लेकिन इस सिंगल पैरेंट को वो बिंदास दौर खलता है.
    टेक्सास के ग्रैंड प्रेयरी में मुश्किल हालात में पाली पोसी बेटी सेलेना अब करोड़ों कमाती है. हर तरह की लग्जरी है लेकिन इस सिंगल पैरेंट को वो बिंदास दौर खलता है.
  • Advertisement
  • उन्होंने ग्लैमर्स 2024 वूमन ऑफ़ द ईयर अंक में बताया, "हम पहले कुछ लेने के लिए जाते थे और बस वहां घूमते थे और फिर खरीदारी कर कुछ अतरंगी चीज़ें करते थे, लेकिन अब आप ऐसा नहीं कर सकते."
    उन्होंने ग्लैमर्स 2024 वूमन ऑफ़ द ईयर अंक में बताया, "हम पहले कुछ लेने के लिए जाते थे और बस वहां घूमते थे और फिर खरीदारी कर कुछ अतरंगी चीज़ें करते थे, लेकिन अब आप ऐसा नहीं कर सकते."
  • फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, मां-बेटी की जोड़ी को डिज्नी वर्ल्ड जाना भी पसंद था, लेकिन उन्होंने कहा कि इन दिनों उन्हें जनता के बीच से होकर नहीं बल्कि अलग प्रवेश द्वार से जाना पड़ता है और वे उस पार्क को देखना 'मिस' करती हैं. शो का हिस्सा न बनना खटकता है.
    फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, मां-बेटी की जोड़ी को डिज्नी वर्ल्ड जाना भी पसंद था, लेकिन उन्होंने कहा कि इन दिनों उन्हें जनता के बीच से होकर नहीं बल्कि अलग प्रवेश द्वार से जाना पड़ता है और वे उस पार्क को देखना 'मिस' करती हैं. शो का हिस्सा न बनना खटकता है.
  • उन्होंने आगे कहा, "हमें सबसे अलग पीछे जाना पड़ता है, जहां सभी कुछ मैकेनिकल है, और हमें वास्तव में पार्क से होकर जाने का मौका नहीं मिलता. आप उससे वंचित हो जाते हैं."
    उन्होंने आगे कहा, "हमें सबसे अलग पीछे जाना पड़ता है, जहां सभी कुछ मैकेनिकल है, और हमें वास्तव में पार्क से होकर जाने का मौका नहीं मिलता. आप उससे वंचित हो जाते हैं."
  • Advertisement
  • टीफी कई साल पहले खुद एक कलाकार थीं और उन्होंने तब बताया था कि पहली बार ये जानकर कि बेटी भी अभिनय करना चाहती है उन्हें डर लगा था.
    टीफी कई साल पहले खुद एक कलाकार थीं और उन्होंने तब बताया था कि पहली बार ये जानकर कि बेटी भी अभिनय करना चाहती है उन्हें डर लगा था.
  • सेलेना गोमेज एक पॉपुलर सेलेब्रिटी हैं, जिनके 424 मिलियन इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हैं. जबकि 11000 करोड़ का उनका नेटवर्थ रिपोर्ट्स में बताया जाता है.
    सेलेना गोमेज एक पॉपुलर सेलेब्रिटी हैं, जिनके 424 मिलियन इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हैं. जबकि 11000 करोड़ का उनका नेटवर्थ रिपोर्ट्स में बताया जाता है.