बप्पा को घर ले आईं सारा अली खान, बिंदी, चूड़ी और लाल सूट में किया गणपति का स्वागत, शेयर की फोटो

गणेश चतुर्थी की शुरुआत हो गई है. बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ पूरा देश बप्पा का स्वागत कर रहा है. इस मौके पर सारा अली खान भी गणपति को अपने घर ले आई हैं.

Sep 07, 2024 17:52 IST
  • पूरा देश इस समय गणेश चतुर्थी के जश्न में डूबा हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स भी बप्पा को अपने-अपने घर लेकर आए हैं. अनन्या पांडे के बाद सारा अली खान ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे गणपति के आगे हाथ जोड़े खड़ी दिखाई दे रही हैं.
    पूरा देश इस समय गणेश चतुर्थी के जश्न में डूबा हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स भी बप्पा को अपने-अपने घर लेकर आए हैं. अनन्या पांडे के बाद सारा अली खान ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे गणपति के आगे हाथ जोड़े खड़ी दिखाई दे रही हैं.
  • Advertisement
  • सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सजे-धजे गणपति और उनके बगल में सारा अली खान खड़ी नजर आ रही हैं.
    सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सजे-धजे गणपति और उनके बगल में सारा अली खान खड़ी नजर आ रही हैं.
  • तस्वीरों में सारा को ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा जा सकता है. लाल रंग के अनारकली सूट, हाथ में चूड़ियां, कान में इअरिंग और माथे पर बिंदी के साथ सारा का सिंपल लुक देखते हो बन रहा है.
    तस्वीरों में सारा को ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा जा सकता है. लाल रंग के अनारकली सूट, हाथ में चूड़ियां, कान में इअरिंग और माथे पर बिंदी के साथ सारा का सिंपल लुक देखते हो बन रहा है.
  • तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी गणेश चतुर्थी. बप्पा आप सभी के जीवन में खुशियां और शांति लेकर आएं'. सारा की तस्वीरों को उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.
    तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी गणेश चतुर्थी. बप्पा आप सभी के जीवन में खुशियां और शांति लेकर आएं'. सारा की तस्वीरों को उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.
  • Advertisement
  • सारा अली खान ने हाल ही में अपने फोटोशूट की भी कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, जिस पर फैन्स ने जमकर प्यार लुटाया था. बात करें वर्क फ्रंट की तो सारा मेट्रो इन दिनों और स्काई फोर्स जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी.
    सारा अली खान ने हाल ही में अपने फोटोशूट की भी कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, जिस पर फैन्स ने जमकर प्यार लुटाया था. बात करें वर्क फ्रंट की तो सारा मेट्रो इन दिनों और स्काई फोर्स जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी.