सैम बहादुर से लेकर उल्लोझुक्कु तक, ओटीटी पर जरूर देखें ये पांच शानदार फिल्में और वेब सीरीज

2017 में रॉनी स्क्रूवाला द्वारा स्थापित, RSVP मूवीज़ ने जल्दी ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक अहम जगह बना ली है. यह प्रोडक्शन हाउस दमदार और अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. इन्होंने अब तक कई पॉपुलर प्रोजेक्ट प्रोड्यूस किया हैं, जो दर्शकों को बहुत पसंद आए हैं. तो, चलिए उनके सबसे पसंदीदा कहानियों पर एक नजर डालते हैं:

Aug 08, 2024 14:51 IST
  • हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ ‘पिल' फार्मास्यूटिकल इंडस्ट्री में मौजूद भ्रष्टाचार पर केंद्रित है. यह उन मुखबिरों पर भी केंद्रित है, जो अनैतिक ड्रग के इस्तेमाल में शामिल दवा कंपनियों, बिचौलियों और डॉक्टरों के नेटवर्क का खुलासा करते हैं. रितेश देशमुख की दमदार एक्टिंग और शो की रोमांचक कहानी को अच्छा रिव्यू मिला. दर्शकों को यह पसंद आया कि इसमें सिस्टम में मौजूद भ्रष्टाचार को किस तरह से दिखाया गया है.
    हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ ‘पिल' फार्मास्यूटिकल इंडस्ट्री में मौजूद भ्रष्टाचार पर केंद्रित है. यह उन मुखबिरों पर भी केंद्रित है, जो अनैतिक ड्रग के इस्तेमाल में शामिल दवा कंपनियों, बिचौलियों और डॉक्टरों के नेटवर्क का खुलासा करते हैं. रितेश देशमुख की दमदार एक्टिंग और शो की रोमांचक कहानी को अच्छा रिव्यू मिला. दर्शकों को यह पसंद आया कि इसमें सिस्टम में मौजूद भ्रष्टाचार को किस तरह से दिखाया गया है.
  • Advertisement
  • ‘काकुड़ा' रितेश देशमुख और सोनाक्षी सिन्हा की कॉमेडी-हॉरर फिल्म है. इसमें हास्य और रहस्य का मेल है. इसमें एक ग्रुप अलौकिक घटनाओं को मज़ेदार तरीके से स्क्रीन पर पेश करता है. कहानी में डर और हंसी का मेल बेहद खूबसूरती से नजर आता है.
    ‘काकुड़ा' रितेश देशमुख और सोनाक्षी सिन्हा की कॉमेडी-हॉरर फिल्म है. इसमें हास्य और रहस्य का मेल है. इसमें एक ग्रुप अलौकिक घटनाओं को मज़ेदार तरीके से स्क्रीन पर पेश करता है. कहानी में डर और हंसी का मेल बेहद खूबसूरती से नजर आता है.
  • 'उल्लोझुक्कु' में उर्वशी और पार्वती थिरुवोथु लीड रोल में हैं. यह एक ऐसे परिवार की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो बाढ़ के दौरान अपने किसी प्रियजन को दफनाने की कोशिश कर रहा है. फिल्म में गहरे रहस्य और व्यक्तिगत समस्याओं को दिखाया गया है, सुशीन श्याम ने खूबसूरत संगीत दिया है. 'उल्लोझुक्कु' एक बेहतरीन फिल्म है, जिसे इसकी ईमानदार और दिल को छू लेने वाली कहानी के लिए पसंद किया जाता है.
    'उल्लोझुक्कु' में उर्वशी और पार्वती थिरुवोथु लीड रोल में हैं. यह एक ऐसे परिवार की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो बाढ़ के दौरान अपने किसी प्रियजन को दफनाने की कोशिश कर रहा है. फिल्म में गहरे रहस्य और व्यक्तिगत समस्याओं को दिखाया गया है, सुशीन श्याम ने खूबसूरत संगीत दिया है. 'उल्लोझुक्कु' एक बेहतरीन फिल्म है, जिसे इसकी ईमानदार और दिल को छू लेने वाली कहानी के लिए पसंद किया जाता है.
  • रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘छतरीवाली' यौन शिक्षा के बारे में दिलचस्प तरीके से बात करने वाली फिल्म है. दर्शकों को यह फिल्म अपने स्मार्ट एप्रोच और खास संदेशों के साथ हंसाने वाली बातों की वजह से बहुत पसंद आई है.
    रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘छतरीवाली' यौन शिक्षा के बारे में दिलचस्प तरीके से बात करने वाली फिल्म है. दर्शकों को यह फिल्म अपने स्मार्ट एप्रोच और खास संदेशों के साथ हंसाने वाली बातों की वजह से बहुत पसंद आई है.
  • Advertisement
  • 'लस्ट स्टोरीज़ 2' मॉडर्न रिलेशनशिप्स के बारे में कहानियों का कलेक्शन है. इसमें बेहतरीन कास्ट हैं, जो प्यार और समाज के नियमों को समझने में मदद करते हैं. फिल्म को उसकी बोल्ड कहानी के लिए तारीफ मिली है और फैंस ने फिल्म की सोचने पर मजबूर करने वाले नजरिए, उलझे हुए इमोशंस और रिश्तों को बेहद पसंद किया है.
    'लस्ट स्टोरीज़ 2' मॉडर्न रिलेशनशिप्स के बारे में कहानियों का कलेक्शन है. इसमें बेहतरीन कास्ट हैं, जो प्यार और समाज के नियमों को समझने में मदद करते हैं. फिल्म को उसकी बोल्ड कहानी के लिए तारीफ मिली है और फैंस ने फिल्म की सोचने पर मजबूर करने वाले नजरिए, उलझे हुए इमोशंस और रिश्तों को बेहद पसंद किया है.