पूजा भट्ट अपने टाइम में आलिया भट्ट से भी थीं क्यूट और ग्लैमरस, ये 7 तस्वीरें देती हैं गवाही

हम आपको पूजा भट्ट की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखा रहे हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती को देख आप भी दिल हार बैठेंगे. पूजा की खूबसूरती के आगे उस समय बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस पानी भरा करती थीं.

Sep 12, 2024 20:08 IST
  • 90 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी-2 के जरिए एक बार फिर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. बिग बॉस ओटीटी में पूजा भट्ट के गेम को लोगों ने काफी पसंद किया था.
    90 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी-2 के जरिए एक बार फिर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. बिग बॉस ओटीटी में पूजा भट्ट के गेम को लोगों ने काफी पसंद किया था.
  • Advertisement
  • आपको बता दें कि अपने करियर के शुरुआती दौर में पूजा भट्ट अपनी खूबसूरती से लोगों के होश उड़ा दिया करती थीं. कई एक्टर और डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहते थे.
    आपको बता दें कि अपने करियर के शुरुआती दौर में पूजा भट्ट अपनी खूबसूरती से लोगों के होश उड़ा दिया करती थीं. कई एक्टर और डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहते थे.
  • पूजा भट्ट ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा तब उनकी उम्र महज 17 साल की थी. 'डैडी' फिल्म से उन्होंने करियर की शुरुआत की.  इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को जबरदस्त तारीफ भी मिली.
    पूजा भट्ट ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा तब उनकी उम्र महज 17 साल की थी. 'डैडी' फिल्म से उन्होंने करियर की शुरुआत की. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को जबरदस्त तारीफ भी मिली.
  • इसके बाद उन्होंने 'दिल है कि मानता नहीं', 'सड़क' जैसी हिट फिल्में भी दीं. 19 साल की उम्र आते आते तक वो सुपरस्टार बन चुकी थीं. इसके बाद उन्होंने शाहरुख खान, आमिर खान, राहुल रॉय जैसे एक्टर्स के साथ भी काम किया.
    इसके बाद उन्होंने 'दिल है कि मानता नहीं', 'सड़क' जैसी हिट फिल्में भी दीं. 19 साल की उम्र आते आते तक वो सुपरस्टार बन चुकी थीं. इसके बाद उन्होंने शाहरुख खान, आमिर खान, राहुल रॉय जैसे एक्टर्स के साथ भी काम किया.
  • Advertisement
  • पूजा भट्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बड़ी बहन हैं. हालांकि दोनों सगी बहनें नहीं हैं, लेकिन दोनों के बीच प्यार देखते ही बनता है. पूजा और आलिया हर मौके पर एक-दूसरे को सपोर्ट करती नजर आती हैं.
    पूजा भट्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बड़ी बहन हैं. हालांकि दोनों सगी बहनें नहीं हैं, लेकिन दोनों के बीच प्यार देखते ही बनता है. पूजा और आलिया हर मौके पर एक-दूसरे को सपोर्ट करती नजर आती हैं.
  • एक इंटरव्यू में पूजा ने 21 साल तक कैमरे से गायब रहने का राज बताया. पूजा भट्ट ने बताया कि 24 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री के कुछ लोग ये कहने लगे थे कि पूजा भट्ट अब खत्म हो चुकी हैं.
    एक इंटरव्यू में पूजा ने 21 साल तक कैमरे से गायब रहने का राज बताया. पूजा भट्ट ने बताया कि 24 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री के कुछ लोग ये कहने लगे थे कि पूजा भट्ट अब खत्म हो चुकी हैं.
  • ऐसे कमेंट सुनकर वो इतनी दुखी हुईं कि एक्टिंग छोड़ कर डायरेक्शन में काम शुरू कर दिया. उन्होंने 'तमन्ना' जैसी फिल्म बनाई और नेशनल अवॉर्ड जीता. श्मन और जख्म जैसी फिल्म भी पूजा भट्ट ने ही बनाई थी.
    ऐसे कमेंट सुनकर वो इतनी दुखी हुईं कि एक्टिंग छोड़ कर डायरेक्शन में काम शुरू कर दिया. उन्होंने 'तमन्ना' जैसी फिल्म बनाई और नेशनल अवॉर्ड जीता. श्मन और जख्म जैसी फिल्म भी पूजा भट्ट ने ही बनाई थी.
  • Advertisement