PM Modi US Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजकीय दौर पर अमेरिका पहुंचे, देखें तस्वीरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजकीय दौरे पर अमेरिका पहुंच गए हैं. प्रधानमंत्री मोदी अपनी यात्रा के दौरान अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करेंगे. साथ ही वह अमेरिकी कंपनियों के सीईओ से भी मिलेंगे और भारतीय समुदाय के साथ बातचीत करेंगे.

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका की अपनी आधिकारिक राजकीय यात्रा के पहले चरण में न्यूयॉर्क पहुंचे हैं. (फोटो एएनआई)
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका की अपनी आधिकारिक राजकीय यात्रा के पहले चरण में न्यूयॉर्क पहुंचे हैं. (फोटो एएनआई)
  • Advertisement
  • न्यूयॉर्क की अपनी यात्रा के दौरान पीएम सीईओ, नोबेल पुरस्कार विजेताओं, अर्थशास्त्रियों, कलाकारों, वैज्ञानिकों, विद्वानों, उद्यमियों, शिक्षाविदों, स्वास्थ्य क्षेत्र के विशेषज्ञों से मुलाकात करेंगे.(फोटो एएनआई)
    न्यूयॉर्क की अपनी यात्रा के दौरान पीएम सीईओ, नोबेल पुरस्कार विजेताओं, अर्थशास्त्रियों, कलाकारों, वैज्ञानिकों, विद्वानों, उद्यमियों, शिक्षाविदों, स्वास्थ्य क्षेत्र के विशेषज्ञों से मुलाकात करेंगे.(फोटो एएनआई)
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 जून को संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में योग दिवस समारोह में शामिल होंगे. (फोटो एएनआई)
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 जून को संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में योग दिवस समारोह में शामिल होंगे. (फोटो एएनआई)
  • अमेरिकी राष्ट्रपति 22 जून को राजकीय रात्रिभोज में पीएम मोदी की मेजबानी करेंगे. इस यात्रा में 22 जून को अमेरिकी कांग्रेस (संसद) के संयुक्त सत्र में प्रधानमंत्री का संबोधन भी शामिल है. (फोटो एएनआई)
    अमेरिकी राष्ट्रपति 22 जून को राजकीय रात्रिभोज में पीएम मोदी की मेजबानी करेंगे. इस यात्रा में 22 जून को अमेरिकी कांग्रेस (संसद) के संयुक्त सत्र में प्रधानमंत्री का संबोधन भी शामिल है. (फोटो एएनआई)
  • Advertisement