परिणीति चोपड़ा ने स्टाइलिश अंदाज में कराया फोटोशूट, पति राघव चड्ढा का आया ये कमेंट

लगभग दो महीने तक यूके में अपनी शानदार छुट्टियां बिताने के बाद अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा मुंबई लौट आई हैं. उन्होंने अपने हालिया फोटोशूट से कुछ शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

  • सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पर अभिनेत्री के 44.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इस प्लेटफॉर्म पर परिणीति ने अपने घर की बालकनी से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मुंबई का नजारा देखा जा सकता है. अभिनेत्री ने इस पर 'हाय मुंबई' कैप्शन दिया.
    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पर अभिनेत्री के 44.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इस प्लेटफॉर्म पर परिणीति ने अपने घर की बालकनी से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मुंबई का नजारा देखा जा सकता है. अभिनेत्री ने इस पर 'हाय मुंबई' कैप्शन दिया.
  • Advertisement
  • एक अन्य 'इंस्टाग्राम' पोस्ट में परिणीति ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह लेडी बॉस की वाइब्स दे रही हैं. परिणीति ने व्हाइट टॉप को ब्लैक ब्लेजर और फ्लेयर्ड डेनिम ट्राउजर के साथ पेयर किया. उन्‍होंने इसके लिए कम से कम मेकअप का इस्तेमाल किया.
    एक अन्य 'इंस्टाग्राम' पोस्ट में परिणीति ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह लेडी बॉस की वाइब्स दे रही हैं. परिणीति ने व्हाइट टॉप को ब्लैक ब्लेजर और फ्लेयर्ड डेनिम ट्राउजर के साथ पेयर किया. उन्‍होंने इसके लिए कम से कम मेकअप का इस्तेमाल किया.
  • इसके लिए उन्‍होंने अपने बालों को खुला रखा. अभिनेत्री ने स्टड इयररिंग्स और ब्लैक हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. उनके पति और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने कमेंट सेक्शन में 'लाल दिल' वाली इमोजी दी.
    इसके लिए उन्‍होंने अपने बालों को खुला रखा. अभिनेत्री ने स्टड इयररिंग्स और ब्लैक हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. उनके पति और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने कमेंट सेक्शन में 'लाल दिल' वाली इमोजी दी.
  • परिणीति के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के एक निजी लग्जरी होटल में आम आदमी पार्टी नेता और सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी की थी. परिणीति ने 2011 में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा स्टारर वाईआरएफ की रोमांटिक कॉमेडी 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था.
    परिणीति के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के एक निजी लग्जरी होटल में आम आदमी पार्टी नेता और सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी की थी. परिणीति ने 2011 में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा स्टारर वाईआरएफ की रोमांटिक कॉमेडी 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था.
  • Advertisement
  • इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी', 'जबरिया जोड़ी', 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'गोलमाल अगेन', 'संदीप और पिंकी फरार', 'इश्कजादे' और 'मिशन रानीगंज' जैसी फिल्मों में दिखीं.
    इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी', 'जबरिया जोड़ी', 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'गोलमाल अगेन', 'संदीप और पिंकी फरार', 'इश्कजादे' और 'मिशन रानीगंज' जैसी फिल्मों में दिखीं.