निया शर्मा ने कई साल नहीं किया नाश्ता, फिटनेस नहीं इस आदत की वजह छूटा ब्रेकफास्ट

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने इंस्टा स्टोरी सेक्शन में बताया कि उन्हें याद तक नहीं कि उन्होंने आखिरी बार नाश्ता कब किया था.

  • 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने बताया कि उन्‍हें सुबह जल्‍दी उठने की आदत नहीं हैं. क्योंकि उन्हें यह भी याद नहीं कि उन्होंने आखिरी बार नाश्ता कब किया था. निया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें वह अपने भाई से मिलने के लिए सुबह-सुबह बेंगलुरु के लिए फ्लाइट लेती नजर आ रही हैं.
    'काली- एक अग्निपरीक्षा' से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने बताया कि उन्‍हें सुबह जल्‍दी उठने की आदत नहीं हैं. क्योंकि उन्हें यह भी याद नहीं कि उन्होंने आखिरी बार नाश्ता कब किया था. निया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें वह अपने भाई से मिलने के लिए सुबह-सुबह बेंगलुरु के लिए फ्लाइट लेती नजर आ रही हैं.
  • Advertisement
  • फोटो में निया फ्लाइट में बिजनेस क्लास में बैठी नजर आ रही हैं. उन्‍होंने फ्लाइट में मिले नाश्ते की एक झलक शेयर की जिसमें क्रोसों, ऑमलेट, बेक्ड बीन्स, ब्रोकली और कुछ ताजे कटे हुए फल दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'मुझे याद नहीं कि आखिरी बार मैंने नाश्ता कब किया था.'
    फोटो में निया फ्लाइट में बिजनेस क्लास में बैठी नजर आ रही हैं. उन्‍होंने फ्लाइट में मिले नाश्ते की एक झलक शेयर की जिसमें क्रोसों, ऑमलेट, बेक्ड बीन्स, ब्रोकली और कुछ ताजे कटे हुए फल दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'मुझे याद नहीं कि आखिरी बार मैंने नाश्ता कब किया था.'
  • निया ने हाल ही में 'लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड' के सेट पर जन्माष्टमी मनाते हुए दही हांडी तोड़ने का एक वीडियो शेयर किया था. क्लिप में निया को दही हांडी तोड़ते हुए देखा जा सकता है.
    निया ने हाल ही में 'लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड' के सेट पर जन्माष्टमी मनाते हुए दही हांडी तोड़ने का एक वीडियो शेयर किया था. क्लिप में निया को दही हांडी तोड़ते हुए देखा जा सकता है.
  • निया के साथ लाफ्टर शेफ में कृष्णा अभिषेक, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, जन्नत जुबैर रहमानी, सुदेश लहरी और कश्मीरा शाह भी हैं.
    निया के साथ लाफ्टर शेफ में कृष्णा अभिषेक, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, जन्नत जुबैर रहमानी, सुदेश लहरी और कश्मीरा शाह भी हैं.
  • Advertisement
  • लाफ्टर शो के अलावा निया फैंटेसी-थ्रिलर-रोमांस 'सुहागन चुड़ैल' में निशिगंधा नाम की एक चुड़ैल का किरदार भी निभा रही हैं. इसमें जैन इबाद खान और देबचंद्रिमा सिंहा रॉय भी लीड रोल में हैं.
    लाफ्टर शो के अलावा निया फैंटेसी-थ्रिलर-रोमांस 'सुहागन चुड़ैल' में निशिगंधा नाम की एक चुड़ैल का किरदार भी निभा रही हैं. इसमें जैन इबाद खान और देबचंद्रिमा सिंहा रॉय भी लीड रोल में हैं.