NDTV युवा कॉन्क्लेव: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, 'माई बॉस, पीएम मोदी, इज द बेस्ट'

NDTV द्वारा आज 'युवा कॉन्‍क्‍लेव' का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम के मुख्‍य गेस्‍ट के तौर पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर यहां पहुंचे. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि मेरे बॉस, पीएम मोदी, बेस्ट बॉस हैं".

  • कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि ईपीएफओ खातों में 6 करोड़ 40 लाख नए रजिस्‍ट्रेशन हुए हैं. 29 करोड़ ई-श्रम कार्ड हैं. हमने बिना किसी गारंटी के 34 करोड़ मुद्रा लोन दिए हैं. आंकड़ों पर नजर डालें तो 2013 में कांग्रेस शासनकाल में महंगाई दर 13% थी. आज यह 5% से भी कम है.
    कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि ईपीएफओ खातों में 6 करोड़ 40 लाख नए रजिस्‍ट्रेशन हुए हैं. 29 करोड़ ई-श्रम कार्ड हैं. हमने बिना किसी गारंटी के 34 करोड़ मुद्रा लोन दिए हैं. आंकड़ों पर नजर डालें तो 2013 में कांग्रेस शासनकाल में महंगाई दर 13% थी. आज यह 5% से भी कम है.
  • Advertisement
  • एनडीटीवी युवा कार्यक्रम में अनुराग ठाकुर ने कहा, अगर आपका कोई बॉस है जिसने 23 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली है, यहां तक कि जब उनकी मां का निधन हो गया हो, तो यह पीएम की प्रतिबद्धता है.
    एनडीटीवी युवा कार्यक्रम में अनुराग ठाकुर ने कहा, अगर आपका कोई बॉस है जिसने 23 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली है, यहां तक कि जब उनकी मां का निधन हो गया हो, तो यह पीएम की प्रतिबद्धता है.
  • अनुराग ठाकुर ने बताया कि कोविड के बावजूद, मोदी सरकार ने मुद्रास्फीति को कंट्रोल में रखा है.
    अनुराग ठाकुर ने बताया कि कोविड के बावजूद, मोदी सरकार ने मुद्रास्फीति को कंट्रोल में रखा है.
  • कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमारे देश में युवा इतने प्रतिबद्ध हैं कि 10 सालों में देश तीसरा सबसे बड़ा स्टार्टअप (हब) बन गया है.
    कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमारे देश में युवा इतने प्रतिबद्ध हैं कि 10 सालों में देश तीसरा सबसे बड़ा स्टार्टअप (हब) बन गया है.
  • Advertisement
  • अनुराग ठाकुर ने कहा, अगर देश के युवाओं को सालों तक रोका नहीं जाता तो कुछ युवा गूगल मैप्स जैसी बड़ी कंपनी बना लेते.
    अनुराग ठाकुर ने कहा, अगर देश के युवाओं को सालों तक रोका नहीं जाता तो कुछ युवा गूगल मैप्स जैसी बड़ी कंपनी बना लेते.
  • केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने #NDTVYuva पर युवाओं के साथ सेल्फी ली.
    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने #NDTVYuva पर युवाओं के साथ सेल्फी ली.