Mopa International Airport: आज गोवा में ‘मोपा' इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

Mopa International Airport: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को मोपा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे. इसकी आधारशिला उन्होंने नवंबर 2016 में रखी थी. ये गोवा का दूसरा एयरपोर्ट होगा, पुराना एयरपोर्ट डाबोलिम इलाके में है.

  • देश में कनेक्टिविटी को बढ़ावा देने के उद्देश्य से, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गोवा में मोपा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. (फोटो: एएनआई)
    देश में कनेक्टिविटी को बढ़ावा देने के उद्देश्य से, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गोवा में मोपा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. (फोटो: एएनआई)
  • Advertisement
  • बाहर से तो ये एयरपोर्ट सुंदर है ही लेकिन अंदर से भी मोपा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बेहद खूबसूरत है. (फोटो: एएनआई)
    बाहर से तो ये एयरपोर्ट सुंदर है ही लेकिन अंदर से भी मोपा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बेहद खूबसूरत है. (फोटो: एएनआई)
  • इस एयरपोर्ट के अंदर स्थित पिलर पर कई तरह के दिलचस्प कार्टून बने हुए हैं. (फोटो: एएनआई)
    इस एयरपोर्ट के अंदर स्थित पिलर पर कई तरह के दिलचस्प कार्टून बने हुए हैं. (फोटो: एएनआई)
  • लगभग 2,870 करोड़ रुपये की लागत से विकसित इस हवाई अड्डे को टिकाऊ बुनियादी ढांचे के विषय पर बनाया गया है और इसमें सौर ऊर्जा संयंत्र, हरित भवन, रनवे पर एलईडी लाइट्स के अलावा वर्षा जल संचयन, रीसाइक्लिंग सुविधाओं के साथ अत्याधुनिक सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट शामिल हैं. (फोटो: एएनआई)
    लगभग 2,870 करोड़ रुपये की लागत से विकसित इस हवाई अड्डे को टिकाऊ बुनियादी ढांचे के विषय पर बनाया गया है और इसमें सौर ऊर्जा संयंत्र, हरित भवन, रनवे पर एलईडी लाइट्स के अलावा वर्षा जल संचयन, रीसाइक्लिंग सुविधाओं के साथ अत्याधुनिक सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट शामिल हैं. (फोटो: एएनआई)
  • Advertisement