फैशन के मामले में भी पीछे नहीं हैं बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन, एक्टिव वियर भी हैं स्टाइलिश

फैशन के मामले में भी पीछे नहीं हैं बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन, एक्टिव वियर भी हैं स्टाइलिश

Aug 09, 2024 17:11 IST
  • बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन उन खिलाड़ियों में से हैं जो ना सिर्फ रिंग में छाई रहती हैं बल्कि रिंग के बाहर भी अपने फैशन सेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं. चाहे एक्टिव वियर हो या फिर एथनिक, लवलीना हर लुक में स्टाइलिश नजर आती हैं.
    बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन उन खिलाड़ियों में से हैं जो ना सिर्फ रिंग में छाई रहती हैं बल्कि रिंग के बाहर भी अपने फैशन सेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं. चाहे एक्टिव वियर हो या फिर एथनिक, लवलीना हर लुक में स्टाइलिश नजर आती हैं.
  • Advertisement
  • अपने कंफर्ट से समझौता किए बिना अपने फैशन गेम को भी ओन रखती हैं लवलीना बोरगोहेन. लवलीना के इस फोटो को ही दे लीजिए, नियोन टच वाला लवलीना का यह एक्टिव वियर बेहद ट्रेंडी है. लवलीना ने प्रिंटेड ट्रैक पैंट्स के साथ नियोन और ब्लैक कलर के शूज स्टाइल किए हैं.
    अपने कंफर्ट से समझौता किए बिना अपने फैशन गेम को भी ओन रखती हैं लवलीना बोरगोहेन. लवलीना के इस फोटो को ही दे लीजिए, नियोन टच वाला लवलीना का यह एक्टिव वियर बेहद ट्रेंडी है. लवलीना ने प्रिंटेड ट्रैक पैंट्स के साथ नियोन और ब्लैक कलर के शूज स्टाइल किए हैं.
  • लवलीना का यह कैजुअल लुक भी कमाल का है. पिंक पफी जैकेट के साथ लवलीना ने बैगी कोमो शॉर्ट्स पहने हैं. साथ ही, पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक जुराब और वाइट स्नीकर्स कैरी किए हैं और टाइट बन बनाया हुआ है.
    लवलीना का यह कैजुअल लुक भी कमाल का है. पिंक पफी जैकेट के साथ लवलीना ने बैगी कोमो शॉर्ट्स पहने हैं. साथ ही, पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक जुराब और वाइट स्नीकर्स कैरी किए हैं और टाइट बन बनाया हुआ है.
  • गुवाहाटी में हुए नॉर्थ-ईस्ट फेस्विल में लवलीना बोरगोहेन डार्क ग्रीन मलबेरी सिल्क पाट साड़ी में पहुंची, इस साड़ी पर रोज गोल्ड सफीना और जरी वर्क है जिसके साथ लवलीना ने वाइट स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है और साथ ही लुक को कंप्लीट करने के लिए लेयर्ड स्टेटमेंट नैकलेस पहना है.
    गुवाहाटी में हुए नॉर्थ-ईस्ट फेस्विल में लवलीना बोरगोहेन डार्क ग्रीन मलबेरी सिल्क पाट साड़ी में पहुंची, इस साड़ी पर रोज गोल्ड सफीना और जरी वर्क है जिसके साथ लवलीना ने वाइट स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है और साथ ही लुक को कंप्लीट करने के लिए लेयर्ड स्टेटमेंट नैकलेस पहना है.
  • Advertisement
  • वाइट जिपर हूडी और मैचिंग पैंट्स वाला लवलीना का यह लुक भी बेहद स्टाइलिश है. इस जैकेट के साथ लवलीना ने ब्लैक टैंक टॉप पहना है, रेड लिप लुक रखा है और साथ ही बालों को खुला रखा है.
    वाइट जिपर हूडी और मैचिंग पैंट्स वाला लवलीना का यह लुक भी बेहद स्टाइलिश है. इस जैकेट के साथ लवलीना ने ब्लैक टैंक टॉप पहना है, रेड लिप लुक रखा है और साथ ही बालों को खुला रखा है.
  • आम दिनों में घूमते-फिरते हुए भी लवलीना अपने स्टाइल से समझौता नहीं करती हैं. ब्लैक कार्गो पैंट्स और वाइट स्वेटर और पफर जैकेट पहने लवलीना वादियों का मजा लेते हुए नजर आ रही हैं.
    आम दिनों में घूमते-फिरते हुए भी लवलीना अपने स्टाइल से समझौता नहीं करती हैं. ब्लैक कार्गो पैंट्स और वाइट स्वेटर और पफर जैकेट पहने लवलीना वादियों का मजा लेते हुए नजर आ रही हैं.