सीन को रियल दिखाने के लिए Kareena Kapoor की मेहनत, फिल्म में इस्तेमाल की खुद की ये पर्सनल चीज

करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के दिलचस्प पोस्टर और टीजर ने इस मिस्ट्री थ्रिलर की दुनिया की एक खास झलक दी है. इन सभी चीजों ने सभी की उत्सुकता को बढ़ा दिया है, ऐसे में करीना कपूर खान के बारे में एक इंटरेस्टिंग बात सामने आई है.

Aug 28, 2024 17:13 IST
  • करीना कपूर खान इन दिनों 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस को लेकर एक खास बात सामने आई है. दरअसल, एक सीन में उन्होंने अपने वॉर्डरोब से अपनी खुद की स्वेटर पहनी है.
    करीना कपूर खान इन दिनों 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस को लेकर एक खास बात सामने आई है. दरअसल, एक सीन में उन्होंने अपने वॉर्डरोब से अपनी खुद की स्वेटर पहनी है.
  • Advertisement
  • द बकिंघम मर्डर्स के टीजर में कई दिलचस्प सीन्स हैं. उनमें से एक में करीना कपूर खान गुलाबी स्वेटर पहने हुए हैं, जो असल में उनके खुद के कपड़ों से लिया गया है. इससे पता चलता है कि एक्ट्रेस फिल्म में किस कदर घुस गई हैं.
    द बकिंघम मर्डर्स के टीजर में कई दिलचस्प सीन्स हैं. उनमें से एक में करीना कपूर खान गुलाबी स्वेटर पहने हुए हैं, जो असल में उनके खुद के कपड़ों से लिया गया है. इससे पता चलता है कि एक्ट्रेस फिल्म में किस कदर घुस गई हैं.
  • चूंकि करीना एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं, इसलिए उन्हें एक एक्टर के रूप में एक नई और अलग भूमिका निभाते देखना मजेदार होने वाला है. द बकिंघम मर्डर्स करीना कपूर खान की प्रोड्यूसर के रूप में पहली फिल्म है और लगता है कि वह एक दिलचस्प और रहस्यमय कहानी स्क्रीन पर ले कर आ रही है.
    चूंकि करीना एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं, इसलिए उन्हें एक एक्टर के रूप में एक नई और अलग भूमिका निभाते देखना मजेदार होने वाला है. द बकिंघम मर्डर्स करीना कपूर खान की प्रोड्यूसर के रूप में पहली फिल्म है और लगता है कि वह एक दिलचस्प और रहस्यमय कहानी स्क्रीन पर ले कर आ रही है.
  • यह फिल्म एकता कपूर और करीना कपूर खान के बीच एक और पार्टनरशिप है, इससे पहले वे 'वीरे दी वेडिंग' और 'क्रू' जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं. इस फिल्म के साथ वे मिस्ट्री थ्रिलर जॉनर में अपनी जबरदस्त मौजूदगी दर्ज कराने जा रही हैं.
    यह फिल्म एकता कपूर और करीना कपूर खान के बीच एक और पार्टनरशिप है, इससे पहले वे 'वीरे दी वेडिंग' और 'क्रू' जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं. इस फिल्म के साथ वे मिस्ट्री थ्रिलर जॉनर में अपनी जबरदस्त मौजूदगी दर्ज कराने जा रही हैं.
  • Advertisement
  • द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं. ये फिल्म हंसल मेहता ने डायरेक्ट की है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है.
    द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं. ये फिल्म हंसल मेहता ने डायरेक्ट की है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है.