रॉयल अंदाज, आंखों में काजल और नवाबी लुक, करीना कपूर की तस्वीरें देख फैन्स ने कहा- 'महारानी'

करीना कपूर अपनी एक्टिंग के अलावा अपने स्टनिंग लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

Aug 10, 2024 17:49 IST
  • करीना कपूर एक सुपर रिलैक्सिंग वेकेशन के बाद इंडिया लौट आई हैं. आते ही उन्होंने काम शुरू कर दिया है. बेबो का स्टनिंग देसी लुक सामने आया है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं.
    करीना कपूर एक सुपर रिलैक्सिंग वेकेशन के बाद इंडिया लौट आई हैं. आते ही उन्होंने काम शुरू कर दिया है. बेबो का स्टनिंग देसी लुक सामने आया है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं.
  • Advertisement
  • करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है. फोटोज में करीना का रॉयल अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है.
    करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है. फोटोज में करीना का रॉयल अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है.
  • दरअसल, करीना ने व्हाइट-आइवरी कलर का एक डिज़ाइनर सूट पहना है, जिस पर कढ़ाई की गई है. अपने लुक को उन्होंने ग्रीन एमराल्ड ईयररिंग्स, आंखों में काजल के अलावा बालों में बन बनाकर पूरा किया है.
    दरअसल, करीना ने व्हाइट-आइवरी कलर का एक डिज़ाइनर सूट पहना है, जिस पर कढ़ाई की गई है. अपने लुक को उन्होंने ग्रीन एमराल्ड ईयररिंग्स, आंखों में काजल के अलावा बालों में बन बनाकर पूरा किया है.
  • करीना की फोटोज पर फैन्स जमकर प्यार की बारिश कर रहे हैं. कोई उनकी तस्वीरों को एलीगेंट बता रहा है तो कोई उनकी फोटो पर गॉर्जियस कमेंट कर रहा है. कुछ लोग तो कह रहे हैं कि वे इस अटायर में महारानी की तरह लग रही हैं.
    करीना की फोटोज पर फैन्स जमकर प्यार की बारिश कर रहे हैं. कोई उनकी तस्वीरों को एलीगेंट बता रहा है तो कोई उनकी फोटो पर गॉर्जियस कमेंट कर रहा है. कुछ लोग तो कह रहे हैं कि वे इस अटायर में महारानी की तरह लग रही हैं.
  • Advertisement
  • करीना कपूर के हाथ में बड़ा डायमंड रिंग भी कुछ लोगों का ध्यान खींच रहा है. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर गई थीं, जहां से उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार करीना को क्रू में देखा गया था.
    करीना कपूर के हाथ में बड़ा डायमंड रिंग भी कुछ लोगों का ध्यान खींच रहा है. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर गई थीं, जहां से उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार करीना को क्रू में देखा गया था.