करीना कपूर खान का रोयल स्टाइल है सबसे एलिगेंट, इन लुक्स से नहीं हटेगी नजर

अपने लुक्स से हर नजर अपनी ओर खींच लेती हैं करीना कपूर खान. चाहे वेस्टर्न हों या फिर ट्रेडिशनल, करीना हर तरह के लुक्स में खास खूबसूरत और स्टालिश दिखती हैं. - सीमा ठाकुर

  • करीना का यह पार्टी गाउन भी बेहद खूबसूरत है. इस स्टाइलिश स्ट्रैपी गाउन पर एंब्लिश्ड डिटेलिंग है. इस ड्रेस को करीना ने स्टेटमेंट नेकलेस के साथ स्टाइल किया है.
    करीना का यह पार्टी गाउन भी बेहद खूबसूरत है. इस स्टाइलिश स्ट्रैपी गाउन पर एंब्लिश्ड डिटेलिंग है. इस ड्रेस को करीना ने स्टेटमेंट नेकलेस के साथ स्टाइल किया है.
  • Advertisement
  • करीना कपूर का यह रेड लुक भी स्टालिश है. इस लुक में करीना कपूर ने मरून कलर की साड़ी पहनी है जिसे उन्होंने हाल्टर नेक के साथ स्टाइल किया है.
    करीना कपूर का यह रेड लुक भी स्टालिश है. इस लुक में करीना कपूर ने मरून कलर की साड़ी पहनी है जिसे उन्होंने हाल्टर नेक के साथ स्टाइल किया है.
  • करीना के वॉर्डरोब में वाइट कलर की अलग ही जगह है. इस वाइट अनारकली सूट में को करीना ने चूड़ीदार पाजामी के साथ पेयर किया है. पैरों में मोजड़ियां और कानों में हैवी इयरिंग्स को करीना ने एक्सेसरीज में कैरी किया है.
    करीना के वॉर्डरोब में वाइट कलर की अलग ही जगह है. इस वाइट अनारकली सूट में को करीना ने चूड़ीदार पाजामी के साथ पेयर किया है. पैरों में मोजड़ियां और कानों में हैवी इयरिंग्स को करीना ने एक्सेसरीज में कैरी किया है.
  • इस वाइट कुरता और दुपट्टा में करीना किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. करीना ने वाइट आउटफिट के साथ ग्रीन इयरिंग्स स्टाइल किए हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए करीना ने शिम्मरी मेकअप किया है.
    इस वाइट कुरता और दुपट्टा में करीना किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. करीना ने वाइट आउटफिट के साथ ग्रीन इयरिंग्स स्टाइल किए हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए करीना ने शिम्मरी मेकअप किया है.
  • Advertisement
  • करीना ने एक इवेंट के लिए इस शिम्मरी ऑफ शॉल्डर गाउन को पहना था. अपने बालों को करीना ने वैवी रखा है और मेकअप को लाइट और ग्लॉसी रखा है.
    करीना ने एक इवेंट के लिए इस शिम्मरी ऑफ शॉल्डर गाउन को पहना था. अपने बालों को करीना ने वैवी रखा है और मेकअप को लाइट और ग्लॉसी रखा है.