काजोल ने दिलाई माधुरी की याद, स्टाइल की पर्पल साड़ी कुछ इस अंदाज में

फैशन के मामले में काजोल किसी से पीछे नहीं रहतीं. काजोल का यह लेटेस्ट लुक देखकर आपको भी माधुरी दीक्षित का 'हम आपके हैं कौन' वाला लुक याद आ जाएगा. - सीमा ठाकुर

Sep 12, 2024 16:36 IST
  • फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में माधुरी ने पर्पल साड़ी पहनी थी जो आइकॉनिक बन गई थी. इसी तरह की साड़ी पहने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं काजोल ने.
    फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में माधुरी ने पर्पल साड़ी पहनी थी जो आइकॉनिक बन गई थी. इसी तरह की साड़ी पहने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं काजोल ने.
  • Advertisement
  • इस पर्पल साड़ी में फोटो पोस्ट करके काजोल ने कैप्शन में लिखा है, 'हम आपके हैं कौन'. साड़ी की बात करें तो इसपर हैवी गोल्ड जरी वर्क हो रखा है और साथ में काजोल ने वेलवेट ब्लाउज कैरी किया है.
    इस पर्पल साड़ी में फोटो पोस्ट करके काजोल ने कैप्शन में लिखा है, 'हम आपके हैं कौन'. साड़ी की बात करें तो इसपर हैवी गोल्ड जरी वर्क हो रखा है और साथ में काजोल ने वेलवेट ब्लाउज कैरी किया है.
  • काजोल का यह ग्लिटरी साड़ी लुक भी कमाल का है जिसके साथ काजोल ने ब्लेजर को स्टाइल किया है. लेपर्ड प्रिंट के इस आउटफिट के साथ काजोल ने बोल्ड मेकअप किया है.
    काजोल का यह ग्लिटरी साड़ी लुक भी कमाल का है जिसके साथ काजोल ने ब्लेजर को स्टाइल किया है. लेपर्ड प्रिंट के इस आउटफिट के साथ काजोल ने बोल्ड मेकअप किया है.
  • काजोल का यह रेड लुक भी बेहद स्टाइलिश है. साइड डिटेलिंग वाली इस वन शॉल्डर रेड ड्रेस के साथ काजोल ने ब्लैक पंप्स कैरी किए हैं. अपने बालों को काजोल ने खुला रखा है और मेकअप को शिम्मरी.
    काजोल का यह रेड लुक भी बेहद स्टाइलिश है. साइड डिटेलिंग वाली इस वन शॉल्डर रेड ड्रेस के साथ काजोल ने ब्लैक पंप्स कैरी किए हैं. अपने बालों को काजोल ने खुला रखा है और मेकअप को शिम्मरी.
  • Advertisement
  • सिंपल वाइट शर्ट को भी काजोल ग्लैमरस तरह से स्टाइल करती हैं. इस फोटो को ही देख लीजिए जिसमें काजोल ने वाइट शर्ट के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स और गोल्डन चंकी बेस्लेट्स पहने हैं.
    सिंपल वाइट शर्ट को भी काजोल ग्लैमरस तरह से स्टाइल करती हैं. इस फोटो को ही देख लीजिए जिसमें काजोल ने वाइट शर्ट के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स और गोल्डन चंकी बेस्लेट्स पहने हैं.