इतने साल गायब रहने के बाद कैसे हुई हनी सिंह वापसी ?

IIFA 2024 में बातचीत के दौरान हनी सिंह ने बताया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद हनी की वापसी कैसे हुई. क्या थी वो चीज जो सबसे ज्यादा काम आई. किसने दिया साथ.

  • ब्राउन रंग, ब्लू आईज, अंग्रेजी बीट और दूसरे हिट गानों के जरिए यंगस्टर्स के दिलों में पैठ बना चुके रैपर यो यो हनी सिंह ने कहा है कि उनके लिए 'साहस' किसी भी काम में सबसे जरूरी है.
    ब्राउन रंग, ब्लू आईज, अंग्रेजी बीट और दूसरे हिट गानों के जरिए यंगस्टर्स के दिलों में पैठ बना चुके रैपर यो यो हनी सिंह ने कहा है कि उनके लिए 'साहस' किसी भी काम में सबसे जरूरी है.
  • Advertisement
  • हनी सिंह आबू धाबी में चल रहे आइफा के दौरान बोले, जिंदगी में हर चीज करने के लिए हिम्मत जरूरी है. मैं नई दिल्ली के एक छोटे से गांव करमपुरा से हूं. आज मैं यहां आईफा जैसे ग्लोबल इवेंट में खड़ा हूं. जो चीज मुझे वापस ला रही है वह मेरी हिम्मत है.
    हनी सिंह आबू धाबी में चल रहे आइफा के दौरान बोले, जिंदगी में हर चीज करने के लिए हिम्मत जरूरी है. मैं नई दिल्ली के एक छोटे से गांव करमपुरा से हूं. आज मैं यहां आईफा जैसे ग्लोबल इवेंट में खड़ा हूं. जो चीज मुझे वापस ला रही है वह मेरी हिम्मत है.
  • हनी सिंह 2010 के दशक में हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे हाई डिमांड वाले कलाकारों में से एक थे. कई बॉलीवुड एल्बम को अपनी आवाज से सजाने वाले हनी सिंह ने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.
    हनी सिंह 2010 के दशक में हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे हाई डिमांड वाले कलाकारों में से एक थे. कई बॉलीवुड एल्बम को अपनी आवाज से सजाने वाले हनी सिंह ने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.
  • हनी सिंह बाइपोलर डिसऑर्डर का शिकार होने के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हो गए थे. ट्रीटमेंट और अपनी इच्छाशक्ति के दम पर फिर से म्यूजिक की दुनिया में लौटे.
    हनी सिंह बाइपोलर डिसऑर्डर का शिकार होने के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हो गए थे. ट्रीटमेंट और अपनी इच्छाशक्ति के दम पर फिर से म्यूजिक की दुनिया में लौटे.
  • Advertisement
  • म्यूजिक और आर्ट में एआई के बढ़ते इस्तेमाल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, टेक्नीक और आर्ट का मिक्स पसंद है. एआई खासकर म्यूजिक के लिए शानदार है.
    म्यूजिक और आर्ट में एआई के बढ़ते इस्तेमाल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, टेक्नीक और आर्ट का मिक्स पसंद है. एआई खासकर म्यूजिक के लिए शानदार है.