चाय से ही नहीं बल्कि स्टाइल से भी मशहूर हैं डॉली चायवाला

डॉली की टपरी से मशहूर हुए डॉली चायवाला को आज भला कौन नहीं जानता. इनकी चाय के चर्चे दूर-दूर तक हैं. लेकिन, डॉली को खास उनकी चाय या चाय बेचने का तरीका ही नहीं बल्कि उनका सबसे हटकर अंदाज भी बनाता है.

Aug 22, 2024 15:48 IST
  • डॉली चायवाला अपने लुक्स से एक्सीपेरिमेंट्स करना खूब पसंद करते हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर डॉली वाइट प्रिंटेड ब्लेजर में नजर आए थे. हाथों में घड़ी और कानों में स्टड्स पहने डॉली का स्टाइलव ही सबसे अलग है.
    डॉली चायवाला अपने लुक्स से एक्सीपेरिमेंट्स करना खूब पसंद करते हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर डॉली वाइट प्रिंटेड ब्लेजर में नजर आए थे. हाथों में घड़ी और कानों में स्टड्स पहने डॉली का स्टाइलव ही सबसे अलग है.
  • Advertisement
  • हाल ही में डॉली चायवाला मन्नारा चौपड़ा से भी मिले थे. मन्नारा के साथ पोज देते हुए डॉली एंबेलिश्ड ब्लेजर में दिख रहे हैं. गले में भारी सोने के चेन और हाथों में अंगूठियों के साथ ही गोल्डन घड़ी पहने डॉली नजर आ रहे हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए डॉली ने चश्मा भी गोल्डन कलर का लगाया है.
    हाल ही में डॉली चायवाला मन्नारा चौपड़ा से भी मिले थे. मन्नारा के साथ पोज देते हुए डॉली एंबेलिश्ड ब्लेजर में दिख रहे हैं. गले में भारी सोने के चेन और हाथों में अंगूठियों के साथ ही गोल्डन घड़ी पहने डॉली नजर आ रहे हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए डॉली ने चश्मा भी गोल्डन कलर का लगाया है.
  • डॉली ताज फलकनुमा पैलेस में भी चाय की टपरी लगा चुके हैं. यहां डॉली अपने रोजाना वाले स्टाइल में दिखे थे. बड़े सनग्लासेस लगाए, शर्ट के ऊपर वेस्टकोट पहने डॉली वाहवाही लूट रहे हैं.
    डॉली ताज फलकनुमा पैलेस में भी चाय की टपरी लगा चुके हैं. यहां डॉली अपने रोजाना वाले स्टाइल में दिखे थे. बड़े सनग्लासेस लगाए, शर्ट के ऊपर वेस्टकोट पहने डॉली वाहवाही लूट रहे हैं.
  • डॉली ने एक्टर वरुण धवन के साथ ट्विनिंग करते हुए इस पोस्ट को शेयर किया था. रेड वेस्ट कोट, वाइट शर्ट और गोल्डन घड़ी पहने डॉली एकबार फिर अपने स्टेटमेंट गोल्डन सनग्लासेस में दिख रहे हैं.
    डॉली ने एक्टर वरुण धवन के साथ ट्विनिंग करते हुए इस पोस्ट को शेयर किया था. रेड वेस्ट कोट, वाइट शर्ट और गोल्डन घड़ी पहने डॉली एकबार फिर अपने स्टेटमेंट गोल्डन सनग्लासेस में दिख रहे हैं.
  • Advertisement
  • सुहेल खान के साथ डॉली चायवाला मालदीव में फोटो खिंचाते नजर आए थे. डेनिम ब्लेजर और पैंट्स पहने डॉली ने गले में चेन डाली हुई है, बाल रंगे हैं और रिंग्स पहने पोज दे रहे हैं.
    सुहेल खान के साथ डॉली चायवाला मालदीव में फोटो खिंचाते नजर आए थे. डेनिम ब्लेजर और पैंट्स पहने डॉली ने गले में चेन डाली हुई है, बाल रंगे हैं और रिंग्स पहने पोज दे रहे हैं.