Bigg Boss 16: इन 5 सदस्यों पर लटकी बेघर होने की तलवार, घर में हुआ झगड़ा है वजह

Bigg Boss 16 को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है और एलिमिनेशन का दौर शुरू होने वाला है। शो में शुरुआती कुछ दिनों तक खूब मौज-मस्ती हुई, लेकिन अब कंटेस्टेंट में खटपट होनी शुरू हो गई है।

  • Bigg Boss 16 को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है और एलिमिनेशन का दौर शुरू होने वाला है। शो में शुरुआती कुछ दिनों तक खूब मौज-मस्ती हुई, लेकिन अब कंटेस्टेंट में खटपट होनी शुरू हो गई है। मंगलवार, 11 अक्टूबर को बिग बॉस 16 में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई। नॉमिनेशन में घर का कप्तान चार सदस्यों को नॉमिनेट करता है। इन लोगों में से किसी एक को घर से बाहर कर दिया जाता है। यहां हम आपको उन सदस्यों के बारे में बता रहे हैं, जिनमें से किसी एक को बेघर होना पड़ेगा।
    Bigg Boss 16 को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है और एलिमिनेशन का दौर शुरू होने वाला है। शो में शुरुआती कुछ दिनों तक खूब मौज-मस्ती हुई, लेकिन अब कंटेस्टेंट में खटपट होनी शुरू हो गई है। मंगलवार, 11 अक्टूबर को बिग बॉस 16 में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई। नॉमिनेशन में घर का कप्तान चार सदस्यों को नॉमिनेट करता है। इन लोगों में से किसी एक को घर से बाहर कर दिया जाता है। यहां हम आपको उन सदस्यों के बारे में बता रहे हैं, जिनमें से किसी एक को बेघर होना पड़ेगा।
  • Advertisement
  • Shalin Bhanot: 
इनके नॉमिनेट होने के पीछे इनका व्यवहार है। शालीन भनोट ने कैप्टेंसी टास्क में अर्चना गौतम को धक्का मारा था। इस बर्ताव के लिए बिग बॉस ने खुद भनोट को बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया है। इतना ही नहीं, नॉमिनेशन की सजा मिलने के साथ-साथ उन्हें कैप्टेंसी की दावेदारी से भी हटा दिया गया है। यदि वह इस हफ्ते बच भी जाते हैं, तो वह कप्तान नहीं बन सकेंगे।
    Shalin Bhanot: इनके नॉमिनेट होने के पीछे इनका व्यवहार है। शालीन भनोट ने कैप्टेंसी टास्क में अर्चना गौतम को धक्का मारा था। इस बर्ताव के लिए बिग बॉस ने खुद भनोट को बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया है। इतना ही नहीं, नॉमिनेशन की सजा मिलने के साथ-साथ उन्हें कैप्टेंसी की दावेदारी से भी हटा दिया गया है। यदि वह इस हफ्ते बच भी जाते हैं, तो वह कप्तान नहीं बन सकेंगे।
  • MC Stan: 
खाने को लेकर श्रीजिता और गोरी नागौरी के बीच लड़ाई हुई। इसके बाद गोरी के साथ सुम्बुल की भी लड़ाई हुई। श्रीजीता ने इस बीच गोरी के स्टैंडर्ड को लेकर कमेंट किया, जिसके बाद MC Stan भी इस लड़ाई में कूद गए। इसमें एमसी गोरी का साथ देते नजर आए। उन्होंने गौतम पर 'ग्रुप का साथ देने' का आरोप लगाया था। बस शायद यही वजह थी कि गौतम ने स्टैन को भी नॉमिनेट कर दिया।
    MC Stan: खाने को लेकर श्रीजिता और गोरी नागौरी के बीच लड़ाई हुई। इसके बाद गोरी के साथ सुम्बुल की भी लड़ाई हुई। श्रीजीता ने इस बीच गोरी के स्टैंडर्ड को लेकर कमेंट किया, जिसके बाद MC Stan भी इस लड़ाई में कूद गए। इसमें एमसी गोरी का साथ देते नजर आए। उन्होंने गौतम पर 'ग्रुप का साथ देने' का आरोप लगाया था। बस शायद यही वजह थी कि गौतम ने स्टैन को भी नॉमिनेट कर दिया।
  • Sreejita De: 
स्टैन के नॉमिनेशन से आप समझ ही गए होंगे कि श्रीजिता और गोरी की लड़ाई इस बार लगभग सभी के नॉमिनेशन की वजह बनी है। गोरी नागोरी से लड़ाई झगड़े के दौरान श्रीजिता डे ने उनके स्टैंडर्ड को लेकर टिप्पणी की थी, साथ ही उनकी परवरिश के बारे में भी कहा था। उनके इस रवैये पर बिग बॉस ने नाराजगी जताई, जिसके बाद गौतम ने उन्हें नॉमिनेट किया।
    Sreejita De: स्टैन के नॉमिनेशन से आप समझ ही गए होंगे कि श्रीजिता और गोरी की लड़ाई इस बार लगभग सभी के नॉमिनेशन की वजह बनी है। गोरी नागोरी से लड़ाई झगड़े के दौरान श्रीजिता डे ने उनके स्टैंडर्ड को लेकर टिप्पणी की थी, साथ ही उनकी परवरिश के बारे में भी कहा था। उनके इस रवैये पर बिग बॉस ने नाराजगी जताई, जिसके बाद गौतम ने उन्हें नॉमिनेट किया।
  • Advertisement
  • Gori Nagori: 
गोरी और श्रीजिता के बीच झगड़ा ही एक बड़ी वजह है कि श्रीजिता के साथ-साथ गोरी नागोरी को भी नॉमिनेट किया गया है। झगड़े के बाद, बिग बॉस ने गौतम को कंफेशन रूम में बुलाया और इस पूरी लड़ाई-जगड़े के लिए चार दोषी सदस्यों के बारे में पूछा। गौतम ने श्रीजिता, स्टैन के साथ गोरी का नाम भी लिया।
    Gori Nagori: गोरी और श्रीजिता के बीच झगड़ा ही एक बड़ी वजह है कि श्रीजिता के साथ-साथ गोरी नागोरी को भी नॉमिनेट किया गया है। झगड़े के बाद, बिग बॉस ने गौतम को कंफेशन रूम में बुलाया और इस पूरी लड़ाई-जगड़े के लिए चार दोषी सदस्यों के बारे में पूछा। गौतम ने श्रीजिता, स्टैन के साथ गोरी का नाम भी लिया।
  • Tina Dutta: 
गोरी नागोरी से हुए झगड़े में टीना दत्ता ने उन्हें गंवार कहा था। इसके बाद दोनों की तीखी बहस भी हुई थी, जिसे देखते हुए गौतम विज ने टीना दत्ता को भी नॉमिनेशन में डाला है। हालांकि, टीना के साथ-साथ शालीन ने इस फैसले पर सवाल खड़े किए।
    Tina Dutta: गोरी नागोरी से हुए झगड़े में टीना दत्ता ने उन्हें गंवार कहा था। इसके बाद दोनों की तीखी बहस भी हुई थी, जिसे देखते हुए गौतम विज ने टीना दत्ता को भी नॉमिनेशन में डाला है। हालांकि, टीना के साथ-साथ शालीन ने इस फैसले पर सवाल खड़े किए।