बिग बॉस 12: घरवालों का कैदी-पुलिस अवतार, कैप्टंसी के लिए प्लानिंग करते नजर आएंगे श्रीसंत

पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत घर के सदस्यों के साथ बिग बॉस 12 के सोमवार के एपिसोड में कैप्टंसी के लिए प्लानिंग करते नजर आने वाले हैं. बिग बॉस की शुरुआत से ही घर के अंदर रोने और बार-बार बाहर जाने की बात कहने वाले श्रीसंत अन्य प्रतियोगियों के साथ बेहद सक्रिय नजर आ रहे हैं.

  • देखना यह होगा कि क्या कैप्टंसी की प्लानिंग करने से श्रीसंत बिग बॉस 12 के मास्टरमाइंड बन जाएंगे या फिर घरवाले उनसे नाराज हो जाएंगे.
    देखना यह होगा कि क्या कैप्टंसी की प्लानिंग करने से श्रीसंत बिग बॉस 12 के मास्टरमाइंड बन जाएंगे या फिर घरवाले उनसे नाराज हो जाएंगे.
  • Advertisement
  • आज के एपिसोड में यह देखना भी बेहद दिलचस्प रहेगा कि सभी प्रतिभागी कप्तानी पाने के लिए किस तरह टास्क पूरा करेंगे.
    आज के एपिसोड में यह देखना भी बेहद दिलचस्प रहेगा कि सभी प्रतिभागी कप्तानी पाने के लिए किस तरह टास्क पूरा करेंगे.
  • इसके लिए बिग बॉस ने सभी घरवालों को कैदी-पुलिस के अवतार में कैप्टंसी टास्क पूरा करने के निर्देश दिए हैं. देखना दिलचस्प होगा आखिरकार टास्क कौन जीतेगा.
    इसके लिए बिग बॉस ने सभी घरवालों को कैदी-पुलिस के अवतार में कैप्टंसी टास्क पूरा करने के निर्देश दिए हैं. देखना दिलचस्प होगा आखिरकार टास्क कौन जीतेगा.
  • बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन की मोस्ट हैपनिंग जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू अलग-अलग हो गए हैं, दरअसल वीकेंड के वार में इस बार अनूप जलोटा बाहर हुए थे, लेकिन उनकी पार्टनर जसलीन अभी तक बिग बॉस के घर में ही हैं।
    बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन की मोस्ट हैपनिंग जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू अलग-अलग हो गए हैं, दरअसल वीकेंड के वार में इस बार अनूप जलोटा बाहर हुए थे, लेकिन उनकी पार्टनर जसलीन अभी तक बिग बॉस के घर में ही हैं।
  • Advertisement
  • घरवाले और जसलीन इस बात से अंजान हैं कि अनूप जलोटा असल में घर से बाहर नहीं बल्कि सीक्रेट हाउस में मौजूद हैं और उन सभी पर नजर रख रहे हैं।
    घरवाले और जसलीन इस बात से अंजान हैं कि अनूप जलोटा असल में घर से बाहर नहीं बल्कि सीक्रेट हाउस में मौजूद हैं और उन सभी पर नजर रख रहे हैं।