बेटे के ऑफिस के बाहर खड़े थे बाबा सिद्दीकी और.. कैसे हुई हत्या, जानिए पूरी इनसाइड स्टोरी

मुंबई की राजनीति के बड़े चेहरे बांद्रा के पूर्व विधायक और एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी हत्या ने मायानगरी को हिलाकर रख दिया है. बाबा सिद्दकी को शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे उनके बेटे जिशान के ऑफिस के बाहर तीन शूटरों ने गोलियां मारीं. आखिर कब क्या हुआ जानिए.

  • मुंबई की राजनीति के बड़े चेहरे बांद्रा के पूर्व विधायक और एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी हत्या ने मायानगरी को हिलाकर रख दिया है. बाबा सिद्दकी को शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे उनके बेटे जिशान के ऑफिस के बाहर तीन शूटरों ने गोलियां मारीं. आखिर कब क्या हुआ जानिए.
    मुंबई की राजनीति के बड़े चेहरे बांद्रा के पूर्व विधायक और एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी हत्या ने मायानगरी को हिलाकर रख दिया है. बाबा सिद्दकी को शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे उनके बेटे जिशान के ऑफिस के बाहर तीन शूटरों ने गोलियां मारीं. आखिर कब क्या हुआ जानिए.
  • Advertisement
  • और बरसा दीं गोलियां: बाबा सिद्दकी अपने बेटे जिशान के दफ्तर के बाहर गाड़ी में चढ़ने ही वाले थे, तभी तीन युवक वहां पहुंचे. उन्होंने सिद्दीकी पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी.
    और बरसा दीं गोलियां: बाबा सिद्दकी अपने बेटे जिशान के दफ्तर के बाहर गाड़ी में चढ़ने ही वाले थे, तभी तीन युवक वहां पहुंचे. उन्होंने सिद्दीकी पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी.
  • यूपी और हरियाणा से शूटरः  मुंबई पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए दो शूटरों को गिफ्तार कर लिया है. इसमें से एक हरियाणा और एक यूपी से है. मुंबई पुलिस तीसरे शूटर की तलाश कर रही है.
    यूपी और हरियाणा से शूटरः मुंबई पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए दो शूटरों को गिफ्तार कर लिया है. इसमें से एक हरियाणा और एक यूपी से है. मुंबई पुलिस तीसरे शूटर की तलाश कर रही है.
  • लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ होने का दावा!: मुंबई पुलिस सूत्रों से मिली बड़ी जानकारी के मुताबिक, पूछताछ में आरोपियों ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ होने का दावा किया है. सूत्रो के अनुसार, आरोपी पिछले 25-30 दिनों से उस इलाके की रेकी भी कर रहे थे. तीनो आरोपी ऑटो रिक्शा से बांद्रा ईस्ट शूटिंग स्पॉट (जहां पर गोली चलाई गई) पर आए थे. सूत्रों ने बताया कि बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाने से पहले तीनों कुछ समय वहीं उनका इंतेज़ार भी कर रहे थे.
    लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ होने का दावा!: मुंबई पुलिस सूत्रों से मिली बड़ी जानकारी के मुताबिक, पूछताछ में आरोपियों ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ होने का दावा किया है. सूत्रो के अनुसार, आरोपी पिछले 25-30 दिनों से उस इलाके की रेकी भी कर रहे थे. तीनो आरोपी ऑटो रिक्शा से बांद्रा ईस्ट शूटिंग स्पॉट (जहां पर गोली चलाई गई) पर आए थे. सूत्रों ने बताया कि बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाने से पहले तीनों कुछ समय वहीं उनका इंतेज़ार भी कर रहे थे.
  • Advertisement
  • 15 दिन पहले मिली थी धमकीः  बाबा सिद्दीकी को हमले से 15 दिन पहले ही जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके मद्देनजर उनको Y कैटिगिरी की सुरक्षा भी दे दी गई थी.
    15 दिन पहले मिली थी धमकीः बाबा सिद्दीकी को हमले से 15 दिन पहले ही जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके मद्देनजर उनको Y कैटिगिरी की सुरक्षा भी दे दी गई थी.
  • शूटरों का निशाना सिर्फ सिद्दीकी: बाबा सिद्दीकी के सीने में गोलियां लगी थीं. उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शूटरों का टारगेट सिर्फ और सिर्फ बाबा सिद्दीकी ही थे. उन्होंने किसी दूसरे को निशाना नहीं बनाया.
    शूटरों का निशाना सिर्फ सिद्दीकी: बाबा सिद्दीकी के सीने में गोलियां लगी थीं. उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शूटरों का टारगेट सिर्फ और सिर्फ बाबा सिद्दीकी ही थे. उन्होंने किसी दूसरे को निशाना नहीं बनाया.
  • CCTV में छिपे हैं सुराग: आखिर हमलावर कौन थे और वह किस तरह बाबा सिद्दीकी के करीब पहुंचे, पुलिस इसकी जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.
    CCTV में छिपे हैं सुराग: आखिर हमलावर कौन थे और वह किस तरह बाबा सिद्दीकी के करीब पहुंचे, पुलिस इसकी जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.
  • Advertisement
  • हत्या के पीछे कौन?: पुलिस इस मामले की जांत दो ऐंगल से कर रही है.आखिर बाबा सिद्दीकी की जान का दुश्मन कौन था? क्या फिर सलमान खान से नजदीकी के चलते गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उनकी हत्या करवाई या फिर मुंबई के SRA विवाद से इसका कोई तार जुड़ा हुआ है.
    हत्या के पीछे कौन?: पुलिस इस मामले की जांत दो ऐंगल से कर रही है.आखिर बाबा सिद्दीकी की जान का दुश्मन कौन था? क्या फिर सलमान खान से नजदीकी के चलते गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उनकी हत्या करवाई या फिर मुंबई के SRA विवाद से इसका कोई तार जुड़ा हुआ है.