अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद इस मॉडल को कर रहीं डेट! वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने नए प्यार को लेकर चर्चा में आ गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद एक एक्स मॉडल को डेट कर रही हैं.

Aug 07, 2024 17:39 IST
  • आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद अफवाह है कि अनन्या पांडे ने एक पूर्व मॉडल को डेट करना शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं.
    आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद अफवाह है कि अनन्या पांडे ने एक पूर्व मॉडल को डेट करना शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं.
  • Advertisement
  • कहा जा रहा है कि अनन्या अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में वॉकर ब्लैंको के साथ ही पहुंची थीं. इस दौरान अनन्या ने अपने पार्टनर के तौर पर वॉकर की सबसे मुलाकात करवाई थी.
    कहा जा रहा है कि अनन्या अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में वॉकर ब्लैंको के साथ ही पहुंची थीं. इस दौरान अनन्या ने अपने पार्टनर के तौर पर वॉकर की सबसे मुलाकात करवाई थी.
  • रिपोर्ट्स की मानें तो वॉकर एक्स मॉडल हैं और अंबानी के एक प्रोजेक्ट में काम करते हैं. वे इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और इस पर एक नजर डालें तो पता चलता है कि उन्हें वाइल्ड लाइफ पसंद है. उन्हें यहां 16.6K लोग फॉलो करते हैं.
    रिपोर्ट्स की मानें तो वॉकर एक्स मॉडल हैं और अंबानी के एक प्रोजेक्ट में काम करते हैं. वे इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और इस पर एक नजर डालें तो पता चलता है कि उन्हें वाइल्ड लाइफ पसंद है. उन्हें यहां 16.6K लोग फॉलो करते हैं.
  • आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का प्यार जगजाहिर था. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और कई वेकेशन पर भी साथ जाते थे, जहां से इनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. हालांकि दोनों का ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और कुछ महीने पहले दोनों अलग हो गए.
    आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का प्यार जगजाहिर था. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और कई वेकेशन पर भी साथ जाते थे, जहां से इनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. हालांकि दोनों का ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और कुछ महीने पहले दोनों अलग हो गए.
  • Advertisement
  • बात करें अनन्या पांडे की तो उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वे पति पत्नी और वो, खो गए हम कहां, ड्रीम गर्ल 2, लाइगर, खाली पीली जैसी फिल्मों में नजर आईं. आने वाले समय में अनन्या CTRL नाम की फिल्म में दिखाई देंगी.
    बात करें अनन्या पांडे की तो उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वे पति पत्नी और वो, खो गए हम कहां, ड्रीम गर्ल 2, लाइगर, खाली पीली जैसी फिल्मों में नजर आईं. आने वाले समय में अनन्या CTRL नाम की फिल्म में दिखाई देंगी.