'NDTV युवा': अभिषेक बच्चन ने कहा, देश में टैलेंट की कमी नहीं, उसे स्पॉटलाइट में ले जाने की ज़रूरत

अभिषेक बच्चन ने कहा कि जैसे मैंने पहले भी कहा था कि प्रो कबड्डी लीग के पहेल सीजन की शुरुआत हुई थी तो मैं सोच रहा था कि हम लोग क्या कर सकते हैं. हमारा देश कबड्डी में बेस्ट है.

  • अभिषेक बच्चन बोले, अब जो नए खिलाड़ी आ रहे हैं वह फिटनेस के मामले में पहले से काफी अव्वल हैं. अभिषेक बच्‍चन ने कहा कि अगर दूसरे खेलों के प्रति भी डिमांड पैदा करें तो एक से बढ़कर एक खिलाड़ी पैदा होंगे.
    अभिषेक बच्चन बोले, अब जो नए खिलाड़ी आ रहे हैं वह फिटनेस के मामले में पहले से काफी अव्वल हैं. अभिषेक बच्‍चन ने कहा कि अगर दूसरे खेलों के प्रति भी डिमांड पैदा करें तो एक से बढ़कर एक खिलाड़ी पैदा होंगे.
  • Advertisement
  • एशियाड में पदक जीतने वाली दुती चंद ने कहा, मैं सड़क के ऊपर नंगे पांव भागकर प्रैक्‍टिस करती थी. मेडल पाने के लिए मैंने बहुत मेहनत की.
    एशियाड में पदक जीतने वाली दुती चंद ने कहा, मैं सड़क के ऊपर नंगे पांव भागकर प्रैक्‍टिस करती थी. मेडल पाने के लिए मैंने बहुत मेहनत की.
  • एशियाई खेलों में भालाफेंक में स्वर्ण जीतने वाले नीरज चोपड़ा का मानना है कि अगर किसी में इच्‍छाशक्ति हो तो किसी भी तरह की बाधा आपकी राह नहीं रोक सकती.इन सभी एथलीटों ने बातचीत के दौरान अपने खेल करियर और जीवन से जुड़े राज लोगों के साथ साझा किए.
    एशियाई खेलों में भालाफेंक में स्वर्ण जीतने वाले नीरज चोपड़ा का मानना है कि अगर किसी में इच्‍छाशक्ति हो तो किसी भी तरह की बाधा आपकी राह नहीं रोक सकती.इन सभी एथलीटों ने बातचीत के दौरान अपने खेल करियर और जीवन से जुड़े राज लोगों के साथ साझा किए.
  • अभिनेता अभिषेक ने कहा कि हमारे देश में टैलेंट हैं. हमें स्‍पॉटलाइट में उसे ले जाने की ज़रूरत है.
    अभिनेता अभिषेक ने कहा कि हमारे देश में टैलेंट हैं. हमें स्‍पॉटलाइट में उसे ले जाने की ज़रूरत है.
  • Advertisement
  • विनेश फोगाट ने कहा कि मेडल जीतकर मुझे खुद को प्रूफ करना था. खुद को ये बताना था कि मैं मेडल की हकदार थी.
    विनेश फोगाट ने कहा कि मेडल जीतकर मुझे खुद को प्रूफ करना था. खुद को ये बताना था कि मैं मेडल की हकदार थी.
  • अमित पंघल ने कहा, जब मुझे पता था कि मेरे खेल का समय आने वाला है तब मैंने उसके लिए खूब वीडियो देखें कि कैसे उसे काउंटर करना है.
    अमित पंघल ने कहा, जब मुझे पता था कि मेरे खेल का समय आने वाला है तब मैंने उसके लिए खूब वीडियो देखें कि कैसे उसे काउंटर करना है.