बॉलीवुड के इन भाई-बहनों की जोड़ियां हैं सुपरहिट...

बॉलीवुड में जहां कई कप्‍लस अपने रिश्‍तों को लेकर काफी फेमस हैं तो वहीं कुछ भाई-बहनों की जोड़ियां हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

  • मुंबई में आयोजित लक्मे फैशन वीक के दौरान एक्‍ट्रेस करीना कपूर और उनकी बहन करिश्‍मा कपूर को देखा गया। सब्यसाची की ड्रेस में दोनों ही बहनें बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यह फोटो सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट <a href=" https://www.instagram.com/p/BJsCzvuDpgz/?taken-by=sabyasachiofficial" target="_blank" rel="nofollow" > sabyasachiofficial</a> पर पोस्‍ट की है।
    मुंबई में आयोजित लक्मे फैशन वीक के दौरान एक्‍ट्रेस करीना कपूर और उनकी बहन करिश्‍मा कपूर को देखा गया। सब्यसाची की ड्रेस में दोनों ही बहनें बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यह फोटो सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट sabyasachiofficial पर पोस्‍ट की है।
  • Advertisement
  • इस फोटो में बहनों की दो जोडि़यां हैं। एक करीना और करिश्‍मा, दूसरी मलाइका और अमृता। यह फोटो मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट <a href=" https://www.instagram.com/p/BJxkzSUjyeB/?taken-by=malaikaarorakhanofficial
" target="_blank" rel="nofollow" >malaikaarorakhanofficial</a> पर पोस्‍ट की है।
    इस फोटो में बहनों की दो जोडि़यां हैं। एक करीना और करिश्‍मा, दूसरी मलाइका और अमृता। यह फोटो मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट malaikaarorakhanofficial पर पोस्‍ट की है।
  • शाहरुख के बच्‍चों अब्राम, आर्यन और सुहाना की यह फोटो बेहद प्‍यारी है। यह फोटो गौरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट <a href=" https://www.instagram.com/gaurikhan/" target="_blank" rel="nofollow" > gaurikhan </a> पर पोस्‍ट की है।
    शाहरुख के बच्‍चों अब्राम, आर्यन और सुहाना की यह फोटो बेहद प्‍यारी है। यह फोटो गौरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट gaurikhan पर पोस्‍ट की है।
  • अभिनेत्री सोहा अली खान भाई अभिनेता सैफ अली खान के साथ रक्षाबंधन मनाती हुईं। यह फोटो सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट <a href="https://www.instagram.com/p/BJPu3HHg1ns/?taken-by=sakpataudi" target="_blank" rel="nofollow" > Soha Ali Khan</a> पर पोस्‍ट की है।
    अभिनेत्री सोहा अली खान भाई अभिनेता सैफ अली खान के साथ रक्षाबंधन मनाती हुईं। यह फोटो सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट Soha Ali Khan पर पोस्‍ट की है।
  • Advertisement
  • अपने घर पर आयोजित एक पूजा के दौरान अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपनी मां ममता बसु और बहन विजेयता बसु के साथ यह फोटो पोस्‍ट की। यह फोटो बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट <a href=" https://www.instagram.com/p/BJQrayhDLYc/?taken-by=bipashabasu" target="_blank" rel="nofollow">bipashabasu</a> पर पोस्‍ट की है।
    अपने घर पर आयोजित एक पूजा के दौरान अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपनी मां ममता बसु और बहन विजेयता बसु के साथ यह फोटो पोस्‍ट की। यह फोटो बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट bipashabasu पर पोस्‍ट की है।
  • अभिनेता वरुण धवन ने जब अपने भाई रोहित धवन के साथ यह फोटो शेयर की तो वह भावुक हो गए। यह फोटो वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट <a href="https://www.instagram.com/p/BImpyLmBg1y/?taken-by=varundvn" target="_blank" rel="nofollow" > varundvn </a> पर पोस्‍ट की है।
    अभिनेता वरुण धवन ने जब अपने भाई रोहित धवन के साथ यह फोटो शेयर की तो वह भावुक हो गए। यह फोटो वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट varundvn पर पोस्‍ट की है।
  • यह फोटो बहन फिल्मकार जोया अख्तर के लिए अभिनेता फरहान अख्तर के प्यार को दर्शाती है। यह फोटो फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट <a href=" https://www.instagram.com/p/BJPJ_mFA4Lk/?taken-by=faroutakhtar " target="_blank" rel="nofollow" > faroutakhtar </a> पर पोस्‍ट की है।
    यह फोटो बहन फिल्मकार जोया अख्तर के लिए अभिनेता फरहान अख्तर के प्यार को दर्शाती है। यह फोटो फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट faroutakhtar पर पोस्‍ट की है।
  • Advertisement
  • भाई तुषार कपूर के साथ रक्षाबंधन मनाती फिल्मकार एकता कपूर। यह फोटो एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट <a href=" https://www.instagram.com/p/BJrjkuyBCMw/?takenby=ekmainaurektu7" target="_blank" rel="nofollow" > ekmainaurektu7</a> पर पोस्‍ट की है।
    भाई तुषार कपूर के साथ रक्षाबंधन मनाती फिल्मकार एकता कपूर। यह फोटो एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ekmainaurektu7 पर पोस्‍ट की है।