श्रद्धा कपूर के ये 6 एथनिक लुक्स दिवाली के लिए हैं परफेक्ट, त्योहार की रौनक बढ़ जाएगी

श्रद्धा कपूर के एक से बढ़कर एक लुक्स दिवाली पर पहनने के लिए परफेक्ट हैं. आप भी श्रद्धा कपूर से इंस्पिरेशन लेकर अपना दिवाली लुक चुन सकती हैं. - सीमा ठाकुर

  • श्रद्धा की यह आइवरी साड़ी दिवाली पर स्टैंड आउट करेगी. साड़ी के साथ श्रद्धा ने एंब्लिश्ड ब्लाउज, मार्बल इयररिंग्स और एंब्लिश्ड पर्स कैरी किया है.
    श्रद्धा की यह आइवरी साड़ी दिवाली पर स्टैंड आउट करेगी. साड़ी के साथ श्रद्धा ने एंब्लिश्ड ब्लाउज, मार्बल इयररिंग्स और एंब्लिश्ड पर्स कैरी किया है.
  • Advertisement
  • लहंगा पहनना चाहती हैं तो श्रद्धा के इस बेज एंब्रोइडरी वाले लहंगे को देखकर आइडिया ले सकती हैं. श्रद्धा ने मैचिंग जूलरी के साथ इस लुक को स्टाइल किया है.
    लहंगा पहनना चाहती हैं तो श्रद्धा के इस बेज एंब्रोइडरी वाले लहंगे को देखकर आइडिया ले सकती हैं. श्रद्धा ने मैचिंग जूलरी के साथ इस लुक को स्टाइल किया है.
  • कुछ सिंपल कैरी करना चाहती हैं तो श्रद्धा के इस लुक पर नजर डालिए. ग्रीन कलर के सूट के साथ श्रद्धा ने मैचिंग इयररिंग्स कैरी किए हैं और मेकअप को बेहद सिंपल रखा है.
    कुछ सिंपल कैरी करना चाहती हैं तो श्रद्धा के इस लुक पर नजर डालिए. ग्रीन कलर के सूट के साथ श्रद्धा ने मैचिंग इयररिंग्स कैरी किए हैं और मेकअप को बेहद सिंपल रखा है.
  • दिवाली के आस-पास ऑफिस जाना हो तो कुछ इस तरह का कुरता पहना जा सकता है. यह सिंपल भी है और बेहद स्टाइलिश भी नजर आ रहा है.
    दिवाली के आस-पास ऑफिस जाना हो तो कुछ इस तरह का कुरता पहना जा सकता है. यह सिंपल भी है और बेहद स्टाइलिश भी नजर आ रहा है.
  • Advertisement
  • एंब्लिश्ड ब्लाउज और सिंपल रेड साड़ी भी श्रद्धा के वॉर्डरोब का हिस्सा है. आप भी इस फेस्टिव सीजन में श्रद्धा का यह लुक रिक्रिएट कर सकती हैं.
    एंब्लिश्ड ब्लाउज और सिंपल रेड साड़ी भी श्रद्धा के वॉर्डरोब का हिस्सा है. आप भी इस फेस्टिव सीजन में श्रद्धा का यह लुक रिक्रिएट कर सकती हैं.
  • श्रद्धा का यह लुक दिवाली के लिए बेहद एलिगेंट है. श्रद्धा ने पिंक लहंगा चुना है जिसपर वाइट एंब्रोइडरी हो रखी है. एक्सेसरीज में श्रद्धा ने झुमके और कड़े पहने हैं.
    श्रद्धा का यह लुक दिवाली के लिए बेहद एलिगेंट है. श्रद्धा ने पिंक लहंगा चुना है जिसपर वाइट एंब्रोइडरी हो रखी है. एक्सेसरीज में श्रद्धा ने झुमके और कड़े पहने हैं.