भागलपुर : पीएम का नीतीश-लालू पर हमला

बिहार की राजनीति आज और गर्मा गई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला। पीएम मोदी ने दोनों नेताओं पर जातिवादी का जहर फैलाने और सांप्रदायिकता के आधार पर 25 साल शासन करने का आरोप लगाया।

  • पीएम मोदी ने अपने अंदाज में कहा कि न केवल बिहार की जनता बल्कि देश के अन्य भागों के लोग इस महागठबंधन से निराश हैं क्योंकि इन्होंने बिहार के विकास की योजना के बारे में एक भी बात नहीं की है।
    पीएम मोदी ने अपने अंदाज में कहा कि न केवल बिहार की जनता बल्कि देश के अन्य भागों के लोग इस महागठबंधन से निराश हैं क्योंकि इन्होंने बिहार के विकास की योजना के बारे में एक भी बात नहीं की है।
  • Advertisement
  • भागलपुर रैली में पीएम मोदी ने कहा कि मैंने हमेशा बिहार की चिंता की है। नेपाल में आए भूस्खलन के बाद से बाढ़ की स्थिति पैदा होने पर दिल्ली से एक विशेष टीम भेजी ताकि कोसी के कहर से बचा जा सके।
    भागलपुर रैली में पीएम मोदी ने कहा कि मैंने हमेशा बिहार की चिंता की है। नेपाल में आए भूस्खलन के बाद से बाढ़ की स्थिति पैदा होने पर दिल्ली से एक विशेष टीम भेजी ताकि कोसी के कहर से बचा जा सके।
  • बिहार के तारीफ में पीएम मोदी ने कहा कि यहां के लोग ज्ञानी लोग रहते हैं। भागलपुर में हुई इस रैली में एनडीए के सहयोगी दल लोजपा के अध्यक्ष राम विलास पासवान भी मौजूद थे।
    बिहार के तारीफ में पीएम मोदी ने कहा कि यहां के लोग ज्ञानी लोग रहते हैं। भागलपुर में हुई इस रैली में एनडीए के सहयोगी दल लोजपा के अध्यक्ष राम विलास पासवान भी मौजूद थे।
  • बिहार में अपनी चौथी रैली में दिए भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि उनकी पार्टी द्वारा विकास के एजेंडे ने पार्टी को उनके प्रतिद्वंद्वियों से ऊपर कर दिया है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी रैली में शिरकत की।
    बिहार में अपनी चौथी रैली में दिए भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि उनकी पार्टी द्वारा विकास के एजेंडे ने पार्टी को उनके प्रतिद्वंद्वियों से ऊपर कर दिया है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी रैली में शिरकत की।
  • Advertisement
  • पीएम मोदी ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर राम मनोहर लोहिया और जयप्रकाश नारायण की विरासत को तिलांजलि देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ मंच साझा करके इन नेताओं लोहिया और जेपी को भुला दिया।
    पीएम मोदी ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर राम मनोहर लोहिया और जयप्रकाश नारायण की विरासत को तिलांजलि देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ मंच साझा करके इन नेताओं लोहिया और जेपी को भुला दिया।