ब्रेकफास्ट में बनाएं ये 5 पौष्टिक एग रेसिपीज़

जब प्रोटीन से भरपूर नाश्ता करने की बात आती है, तो अंडे का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है. अंडा सैंडविच से लेकर अंडा भुर्जी बनाने तक, कई सारे ऑप्शन मौजूद हैं.

  • अगर आप भी अपनी सुबह को पौष्टिक और स्वादिष्ट बनाना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं 5 ऐसे मजेदार एग रेसिपीज़ के बारे में जिसे आप झटपट बना सकते हैं.
    अगर आप भी अपनी सुबह को पौष्टिक और स्वादिष्ट बनाना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं 5 ऐसे मजेदार एग रेसिपीज़ के बारे में जिसे आप झटपट बना सकते हैं.
  • Advertisement
  • मसाला ऑमलेट एक पारंपरिक भारतीय नाश्ता है जो बेहद आसानी से बन जाता है.  इसे बनाने के लिए अंडे, मसाले, प्याज और टमाटर का इस्तेमाल किया जाता है.
    मसाला ऑमलेट एक पारंपरिक भारतीय नाश्ता है जो बेहद आसानी से बन जाता है. इसे बनाने के लिए अंडे, मसाले, प्याज और टमाटर का इस्तेमाल किया जाता है.
  • मुगलई पराठा एक फेमस बंगाली स्ट्रीट फूड है जिसका मजा देश भर में लिया जाता है. इस रेसिपी में, परांठे में अंडे की फिलिंग से भरी जाती है और इसे तला जाता है.
    मुगलई पराठा एक फेमस बंगाली स्ट्रीट फूड है जिसका मजा देश भर में लिया जाता है. इस रेसिपी में, परांठे में अंडे की फिलिंग से भरी जाती है और इसे तला जाता है.
  • बीच में बहने वाली सुनहरी जर्दी और कुरकुरे अंडे की सफेदी इसे किसी भी बुफे में सबसे लोकप्रिय व्यंजन बनाती है! इस रेसिपी के साथ, आप टेंटलाइज़िंग स्ट्रीट स्टाइल मसाला पोच्ड अंडे बना सकते हैं और इसका मजा ले सकते हैं.
    बीच में बहने वाली सुनहरी जर्दी और कुरकुरे अंडे की सफेदी इसे किसी भी बुफे में सबसे लोकप्रिय व्यंजन बनाती है! इस रेसिपी के साथ, आप टेंटलाइज़िंग स्ट्रीट स्टाइल मसाला पोच्ड अंडे बना सकते हैं और इसका मजा ले सकते हैं.
  • Advertisement
  • इस पारंपरिक और क्लासिक पारसी डिश को जरूर ट्राई करना चाहिए! इसमें अंडे को हल्के मसालों के साथ पकाया जाता है और रोटी या पाव के साथ परोसा जाता है.
    इस पारंपरिक और क्लासिक पारसी डिश को जरूर ट्राई करना चाहिए! इसमें अंडे को हल्के मसालों के साथ पकाया जाता है और रोटी या पाव के साथ परोसा जाता है.
  • दिन की शुरुआत करने के लिए परांठे के साथ मसालेदार, स्वादिष्ट अंडे की भुर्जी जैसी कोई चीज नहीं है. यह बेहद आसानी से तैयार हो जाती है.
    दिन की शुरुआत करने के लिए परांठे के साथ मसालेदार, स्वादिष्ट अंडे की भुर्जी जैसी कोई चीज नहीं है. यह बेहद आसानी से तैयार हो जाती है.