अंकिता रैना, सहजा यमालापल्ली ITF महिला ओपन के क्वार्टर फाइनल में

प्री क्वार्टर फाइनल में हालांकि रश्मिका श्रीवल्ली भामिदिपती और वैष्णवी अडकर को अपनी वरीयता प्राप्त प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

भारत की अंकिता रैना और सहजा यमालापल्ली ने गुरुवार को यहां सीधे सेट में जीत के साथ आईटीएफ महिला ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह सुनिश्चित की. दूसरी वरीय अंकिता ने जील देसाई की गलतियों का फायदा उठाकर 7-6 6-3 से जीत दर्ज की जबकि पाचवीं वरीय सहजा ने वाइल्ड कार्ड धारक रिया भाटिया की कड़ी चुनौती से पार पाते हुए प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबला 7-6 7-5 से अपने नाम किया.

प्री क्वार्टर फाइनल में हालांकि रश्मिका श्रीवल्ली भामिदिपती और वैष्णवी अडकर को अपनी वरीयता प्राप्त प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी.

श्रीवल्ली को पहला सेट जीतने के बावजूद स्वीडन की सातवीं वरीय कबाज अवाद के खिलाफ 6-1 3-6 6-7 से हार का सामना करना पड़ा जबकि वैष्णवी को शीर्ष वरीय स्लोवानिया की डालिना जाकुपोविच के खिलाफ 6-7 3-6 से शिकस्त झेलनी पड़ी.

रिया ने युगल वर्ग में जापान की मिचिका ओजेकी के साथ मिलकर अनास्तासिया गेसानोवा और एकाटेरिना याशिना की तीसरी वरीय जोड़ी को 6-4 6-4 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई.

अंकिता ने भी कजाखस्तान की अपनी जोड़ीदार झिबेक कुलामबायेवा के साथ मिलकर अंतिम चार में प्रवेश किया. भारत और कजाखस्तान की जोड़ी ने अकिको ओमाए और इकुमी यामाजाकी की जापान की जोड़ी को 7-5 7-6 से हराया.

ये भी पढ़ें- Rohit Sharma: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने रोहित की कप्तानी को लेकर दिया ऐसा बयान की विश्व क्रिकेट में मच गई खलबली

Advertisement

ये भी पढ़ें- VIDEO: लाइव मैच के दौरान हुई 'फिक्सिंग'! जानबूझकर खिलाड़ी हुए आउट, क्रिकेट जगत में मचा हाहाकार

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''
Topics mentioned in this article