छिंदवाड़ा में कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, टमाटर खरीदने के लिए लोन लेने पहुंच गए बैंक

हर सब्जी में जायका बढ़ाने वाला टमाटर के बढ़े रेट ने लोगो का मुंह का स्वाद कड़वा कर दिया है. अब आमालोगों के लिए टमाटर को सीधे खरीदना मुश्किल हो रहा है. इसीलिए हमने बैंक में टमाटर खरीदी के लिए ऋण के लिए आवेदन दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

छिंदवाड़ा  में एक अनोखा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. दरअसल, टमाटर के बढ़ते दामों को देखते हुए इस पर राजनीति शुरु हो गई है. पूरे प्रदेश में कांग्रेस अलग अलग ढंग से टमाटर के बढ़ते दामों को लेकर प्रदर्शन कर रही है. बुधवार को वार्ड क्रमांक 14 के कांग्रेस के पार्षद  आकाश मोखलगाय ने अपने समर्थकों के साथ बैंक जाकर टमाटर खरीदने लोन मांगा. साथ ही साथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाथ में तख्तियां लेकर पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर के पास पहुंचे और ज्ञापन देकर टमाटर के लिए ऋण देने की गुहार लगाई. कांग्रेस कार्यकर्ता आकाश मोखल ने कहा इन दिनों बीजेपी की डबल इंजन की सरकार में खाद्य सामग्रियों में महंगाई आसमान छू रही है. जैसे-तैसे लोगों ने महंगाई से त्रस्त होकर चटनी रोटी का सहारा लिया था लेकिन बीते दिनों से टमाटर के 120 रूपये से ज्यादा दाम होने से अब गरीब की थाली से चटनी भी बाहर हो गई है. हर सब्जी में जायका बढ़ाने वाला टमाटर के बढ़े रेट ने लोगो का मुंह का स्वाद कड़वा कर दिया है. अब आमालोगों के लिए टमाटर को सीधे खरीदना मुश्किल हो रहा है. इसीलिए हमने बैंक में टमाटर खरीदी के लिए ऋण के लिए आवेदन दिया है.

Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan
Topics mentioned in this article