उत्तरकाशी तीर्थ यात्रा पर गए इंदौर के श्रद्धालु की मौत, पहाड़ों में अभी भी कई लोग फंसे

इंदौर के कलेक्टर इलैया राजा टी ने बताया कि जिले के कई श्रद्धालु तीर्थयात्रा पर गए थे और वापस आते समय ये हादसा हो गया, गंगनानी के पास उनके वाहनों पर पहाड़ का मलबा गिर गया था. जिसमे कई लोग फंस गए है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के एक टूरिस्ट की उत्तरकांशी हादसे में मौत हो गई है.  भारी बारिश और लैंड स्लाइड के चलते अभी भी कई लोग पहाड़ों में फंसे हुए है. हादसे का शिकार हुआ टूरिस्ट ग्राम शिप्रा का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक, इंदौर के कुछ लोगों के उत्तराखंड के गंगोत्री में घायल होने का मामला सामने आया है, जिसमे एक मौत होने की भी पुष्टि हुई है,

इंदौर के कलेक्टर इलैया राजा टी ने बताया कि जिले के कई श्रद्धालु तीर्थयात्रा पर गए थे और वापस आते समय ये हादसा हो गया, गंगनानी के पास उनके वाहनों पर पहाड़ का मलबा गिर गया था. जिसमे कई लोग फंस गए है. वहीं पहाड़ गिरने के करीब 10 घंटे बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची थी. 

इंदौर के युवक 22 साल के योगेंद्र सोलंकी की मौत को लेकर कलेक्टर का कहना है कि उनकी उत्तरकाशी के कमांड सेंटर से चर्चा हुई है, जिसमे इंदौर के एक युवक की मौत की पुष्टि हुई है, वही एक व्यक्ति के घायल होने की बात भी जानकारी दी गई  है. कलेक्टर इंदौर ने बताया कि इस मामले में मध्य प्रदेश सरकार और इंदौर प्रशासन हर संभव मदद करने को तैयार है वही संभव हुआ तो मृतक का शव इंदौर लाया जाएगा.

Featured Video Of The Day
पाकिस्तान अपनी किस कमजोरी को छुपाने के लिए अनुच्छेद 370 का राग अलापता रहता है?
Topics mentioned in this article