Nora Fatehi का फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट है पार्टी के लिए बेस्ट, ये रही इसकी खासियत

Celebrity fashion : नोरा फतेही डांस मूव्स से तो लोगों को अपना दीवाना बनाती ही हैं साथ ही उनका ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है. जिसको लेकर वह आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. हाल की उनकी एक ड्रेस की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं जिसके बारे में हम आपको यहां बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Nora Fatehi फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में लग रही हैं बेहद खूबसूरत.

Nora Fatehi fashion statement : नोरा फतेही समय-समय पर अपनी जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. फ्लोरल आउटफिट हो, शो-स्टीलिंग गाउन हो या फिर स्टनिंग बॉडीकॉन ड्रेस, वह हर ड्रेस को कॉन्फिडेंस के साथ पहनती हैं. एक्ट्रेस का हाल का एक लुक लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल उन्होंने एक ऐसी ड्रेस पहनी हुई थी, जिसके चारों ओर सुनहरे पीले, काले और भूरे रंग के प्रिंटेड डिजाइन थे. जो उनकी कर्वी बॉडी फिगर के लिए परफेक्ट थे, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन एसेसरीज कैरी किया हुआ था.



नोरा ने ड्रेस के साथ हूप इयररिंग्स और ब्रेसलेट कैरी किया हुआ था. वहीं बालों में पोनीटेल बनाया हुआ था और मेकअप को नेचुरल ही रखा था. पूरा लुक नोरा को एक स्टनिंग दिखाने के लिए काफी थे.

Advertisement



वहीं नोरा की आईफा अवार्ड (Nora Fatehi IIFA Award looks) के दौरान पहनी गई ड्रेस भी बेहद खास थी. उनकी ब्लैक ड्रेस जिसकी स्वीटहार्ट नेकलाइन और बॉडी-हगिंग लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही थी. वहीं इसकी साइड स्लिट उनको ग्लैमरस टच देने का काम कर रहे थे. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को गोल्ड चोकर नेकलेस, मैटेलिक ब्रेसलेट और स्टड इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया हुआ था. वहीं मेकअप में उन्होंने शिमरी आईशैडो, ग्लॉसी लिप और कोंटूर चिक्स लुक कैरी किया हुआ था.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की खास बात यह है कि वह बोल्ड ट्विस्ट के साथ तरह-तरह के आउटफिट्स ट्राई करती हैं. आईफा अवार्ड के लिए पहनी गई सिक्विन से ढकी नीले रंग के स्लीवलेस गाउन सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही थी. उनके आउटफिट में साइड में थाई-हाई स्लिट और प्लंजिंग नेकलाइन थी, जो लुक को मॉडर्न टच दे रही थी. उन्होंने अपने होठों को बोल्ड रेड कलर लिपस्टिक से सजाया था और आंखों पर शिमरी आईशैडो लगाया हुआ था. उनका ये लुक एक अवार्ड फंक्शन के लिए परफेक्ट था.

अस्वीकरण : सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम



 

Featured Video Of The Day
Lok Sabha में President Droupadi Murmu ने सुरक्षित मतदान के लिए EVM के योगदान की बात की
Topics mentioned in this article