Katrina Kaif से लीजिए विंटर लुक की इंस्पिरेशन, अपने वॉर्डरोब में आप भी शामिल कर सकते हैं कैटरीना के Winter Outfits

Katrina Kaif Winter Looks: सर्दियों के मौसम में वॉर्डरोब में किस तरह के आउटफिट्स शामिल करने चाहिए और कैसे नहीं जानिए कैटरीना कैफ से. इन लुक्स को आप भी कर सकती हैं रिक्रिएट. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
K

Celebrity Fashion: ऐसा शायद ही कोई आउटफिट होगा जो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पर खूबसूरत ना लगता हो. चाहे गर्मियों का मौसम हो या सर्दियों का कैटरीना हर लुक में परफेक्ट नजर आती हैं. अब मौसम ठंडा हुआ तो क्या, भला फैशन से समझौता क्यों किया जाए. स्टाइलिश जैकेट्स हों यो फ्लोरल कार्डिगन, कैटरीना विंटर आउटफिट्स (Winter Outfits) में भी स्टाइलिश नजर आती हैं. आप भी कैटरीना के इन आउटफिट्स से मेल खाते स्वेटर और जैकेट्स आदि खरीदकर अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं. 

अपनी हालिया तस्वीरों में कैटरीना इस ब्लैक ब्लेजर में नजर आई थीं. इस ब्लेजर की कैप फर वाली है जो अपनी तरफ खासा नजरें खींच रही है. अंदर ज्यादा भारी लेयर्स ना पहनकर भी इस ब्लेजर से गर्म रहा जा सकता है. सर्दियों के लिए यह वॉर्डरोब एंसेंशियल है. 

Christmas Day 2022: घर के बच्चों से लेकर बड़ों को देने के लिए यहां हैं 10 क्रिसमस Gift Ideas


पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ पहाड़ों में वेकेशन मनाती कैटरीना की यह तस्वीर भी बेहद सुंदर है. इस फ्लोरल कार्डिगन ने पूरे लुक को बेहतरीन बना दिया है. खिले-खिले चेहरे पर यह कार्डिगन और भी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है. इस ऑफ वाइट फ्लोरल कार्डिगन को कैटरीना मे ब्लू जींस के साथ पहना. 


इस तरह का कलरफुल पुलओवर भी आप अपने विंटर कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं. इसका बुना हुआ डिजाइन, कोलर और वाइब्रेंट कलर्स इसकी खूबसूरती बड़ा रहे हैं. इसके ऊपर ज्यादा सर्दी में जैकेट (Jacket) भी कैरी किया जा सकता है. 

Advertisement


किसी भी विंटर वॉर्डरोब में एक वाइट स्वेटर तो होना ही चाहिए. वाइट स्वेटर लुक को अलग-अलग तरह से कैरी किया जा सकता है. इसे स्टोल के साथ स्टाइल कर सकते हैं, जैकेट के साथ या ड्रेसेस के अंदर भी. 

Advertisement

जबतक सर्दियों में हूडी ना पहनें तबतक सर्दियों का मजा कहां आता है. इस बेसिक ब्लैक हूडी को आप भी अपने विंटर कलेक्शन में जरूर शामिल करें. पैटर्न और डिजाइन अपने हिसाब से चुना जा सकता है. कैटरीना ने अपने लिए वाइब्रेंट प्रिंट और टेक्स्ट वाली हूडी चुनी है.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?
Topics mentioned in this article