विज्ञापन
Story ProgressBack
Partner Content

हर फूडी के पास क्‍यों होनी चाहिए एनडीटीवी बिग बोनस ऐप: बता रही हैं फेमस कॉन्‍टेंट क्रिएटर वैष्णवी

हाल ही में, फेमस डिजिटल प्रोडयूसर निर्माता वैष्णवी (उर्फ Grubmode) ने इस ऐप को यूज किया और अपना अनुभव शेयर करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया.

Read Time: 4 mins
हर फूडी के पास क्‍यों होनी चाहिए एनडीटीवी बिग बोनस ऐप: बता रही हैं फेमस कॉन्‍टेंट क्रिएटर वैष्णवी
एनडीटीवी बिग बोनस ऐप आपको दिला सकती है रिवॉर्ड. फोटो : Instagram/@grubmode

फूड लवर्स होने के चलते हम हमेशा बेस्‍ट डील्‍स और ऑफ़र की तलाश में रहते हैं. जब हम अपने फेवरेट खाने के साथ-साथ सेविंग या एक्‍स्‍ट्रा कमाने में सक्षम होते हैं, इससे हमें संतुष्टि का भाव आता है. हालांकि इस सपने को पूरा करने के कई तरीके हैं, लेकिन एनडीटीवी बिग बोनस ऐप से बेहतर आपके लिए शायद कुछ भी नहीं है. यह एप्लिकेशन शॉपिंग की दुनिया में गेम-चेंजर है, जो आपको फेमस फूड चेन में खाने खाते हुए रिवॉर्ड पाने का मौका देता है. ऐप में ऐसे रेस्तरां की एक सीरीज है, जिसमें से आप चुन सकते हैं - एक खाने के शौकीन को और क्या चाहिए? हाल ही में, फेमस डिजिटल प्रोड्यूसर वैष्णवी (उर्फ ग्रबमोड) ने इस ऐप का उपयोग करके अपना अनुभव साझा करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया. उन्होंने ऐप डाउनलोड करने के बाद इन रिवॉर्ड को कैसे अर्जित किया जाए और सुपर शॉपर कैसे बनें, इसके बारे में जानकारी भी दी.

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप के साथ, आप ऐप पर दिए गए हजारों स्‍टोर्स से शॉपिंग करने पर हर बार 50% तक वापस पा सकते हैं. इसमें न केवल लग्‍जरी चीजें शामिल हैं, बल्कि डेलीरूटिन की आवश्यक वस्तुएं भी शामिल हैं, जिनकी आप वीकली शॉपिंग करते हैं. अब सवाल ये है कि इन रिवॉर्ड को कैसे पाया जाए. वैष्णवी शेयर करती हैं, "ऐप काफी हद तक एक रिवॉर्ड कलेक्‍शन प्रणाली की तरह काम करता है; हर बार जब आप ब्रांडों पर खरीदारी करते हैं, तो ऐप आपके बैलेंस में रिवॉर्ड शामिल करता है, और यह बैलेंस बढ़ता रहता है." वह मैड ओवर डोनट्स में टेस्‍टी डोनट्स का आनंद लेने और उसके बाद 10% तक रिवॉर्ड कलेक्‍क्ट करने का अपना अनुभव साझा करती है. वह इस बात से प्रभावित हुई कि आप कितनी जल्दी रिवॉर्ड पा सकते हैं और जब चाहें तब उनका इस्‍तेमाल कर सकते हैं. वीडियो देखें:

क्‍यों है NDTV Big Bonus App बेस्‍ट?

इस वीडियो को देखने के बाद, हमें यकीन है कि आप यह देखकर हैरान रह जाएंगे कि आप अपनी शॉपिंग को एक फायदे में कैसे बदल सकते हैं. रिवॉर्ड पाने का एकमात्र कारण नहीं है, जो एनडीटीवी बिग बोनस ऐप को इतना महान बनाता है. इससे भी बड़ी बात यह है कि इन रिवॉर्ड की कोई एक्‍पायरी डेट नहीं है. आप इन्हें तुरंत या कुछ समय बाद भी आसानी से यूज कर सकते हैं>इसके अलावा, आप इन रिवॉर्ड को ऐप पर फैशन, ब्‍यूटी, ट्रेवल, किराने का सामान, भोजन जैसे कैटेगरी में यूज कर सकते हैं. इतने लचीले ऐप के साथ, ऐसा कोई कारण नहीं है कि आप इसे अपने फोन पर न रखें.

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप कैसे डाउनलोड करें?

Step 1:

स्मार्ट शॉपर बनने के लिए, बस ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें. इसमें केवल कुछ सेकंड लगेंगे, और आप तुरंत बेहतर खरीदारी यात्रा शुरू कर सकते हैं.

Step 2:

ऐप डाउनलोड करने के बाद, आपको अपनी पूरी डिटेल, ईमेल पता और एक पासवर्ड बनाने जैसी बुनियादी जानकारी देने के लि रजिस्‍टर करना होगा.

Step 3:

इसके बाद, रिवॉर्ड कलेक्‍ट करना शुरू करने के लिए आपको अपने बैंक कार्ड को ऐप से लिंक करना होगा. आप किसी भी बैंक कार्ड, डेबिट या क्रेडिट को एनडीटीवी बिग बोनस ऐप से लिंक कर सकते हैं. यह वीज़ा, मास्टरकार्ड और यहां तक कि RuPay को भी सपोर्ट करता है.


अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
International Yoga Day 2024: ये 3 योगासन तेजी से बढ़ाएंगे आपकी लंबाई, हाइट की नहीं होगी टेंशन
हर फूडी के पास क्‍यों होनी चाहिए एनडीटीवी बिग बोनस ऐप: बता रही हैं फेमस कॉन्‍टेंट क्रिएटर वैष्णवी
कहीं आप भी तो गर्मियों में नहीं खाते बहुत ज्यादा अदरक, सेहत को हो सकते हैं ये  नुकसान
Next Article
कहीं आप भी तो गर्मियों में नहीं खाते बहुत ज्यादा अदरक, सेहत को हो सकते हैं ये नुकसान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;