Pushpa की समांथा या रश्मिका, किसका वर्कआउट रूटीन आप करना चाहेंगे फॉलो, देखें Viral Video 

Workout Face Off: फिल्म Pushpa की समांथा और रश्मिका दोनों ही वर्कआउट के मामले में अच्छे अच्छों को पछाड़ सकती हैं, लेकिन दोनों में से कौन बेहतर है ये आपको तय करना है. देखें ये viral video.

Advertisement
Read Time: 23 mins
P

Workout Face Off: फिल्म पुष्पा की दोनों ही अभिनेत्रियां, समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) , फिट रहना पसंद करती हैं. दोनों के ही वर्कआउट वीडियो लोगों को इंस्पायर करने के लिए काफी होते हैं. पुष्पा की श्रीवल्ली रश्मिका जहां अपनी प्रोफेशनल लाइफ से समय निकालकर जिम में पसीना बहाती हैं तो वहीं समांथा भी चैलेंजेस को लेने से कतराती नहीं हैं और कठिन से कठिन वर्कआउट को अपने रूटीन में शामिल करती हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे समांथा हैवी वेट लिफ्टिंग कर रही हैं. अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए समांथा ने टाइगर श्रोफ को कैप्शन में इस #attackchallenge के लिए थैंक्स कहा और एक्टर अर्जुन कपूर को भी ये चैलेंज कर दिखाने के लिए नोमिनेट किया. 


रश्मिका मंदाना ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो(Viral Video) को शेयर करते हुए सभी को अपने वर्कआउट की झलक दिखाई. इस वीडियो में वे स्क्वैट्स, जंप्स और किक बोक्सिंग आदि करती हुई नजर आ रही हैं. 

Advertisement

Advertisement


दोनों ही एक्ट्रेस अपने वर्कआउट से लोगों को अक्सर हक्का-बक्का कर देती हैं. कुछ हफ्तों पहले ही समांथा ने एक और मुश्किल चैलेंज लिया था जिसमें वे बिना किसी इक्विपमेंट के एक्सरसाइज कर रही थीं. 

Advertisement

Advertisement

रश्मिका ने भी नए रूटीन की शुरुआत करते हुए इस वीडियो को शेयर किया था. वे अपने वर्कआउट से ज्यादा सही डाइट पर ध्यान देती हैं. लेकिन, रश्मिका की लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो देखकर तो यही लगता है कि अब वे वर्कआउट में भी माहिर हो गई हैं.   

'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया के परफॉर्मेंस पर मुझे गर्व है' : रणबीर कपूर

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि