दशहरा के दिन पहनना चाहती हैं कुछ ट्रेडिशनल, तो Vidya Balan के इन साड़ी लुक्स से ले सकती हैं आइडिया

Vidya Balan Saree Looks: दशहरा के मौके पर अगर आप भी कोई खूबसूरत साड़ी कैरी करने की सोच रही हैं तो विद्या के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
V

Dussehra 2022: बात जब फैशनेबल और स्टाइलिश साड़ियों की हो रही हो तो विद्या बालन (Vidya Balan) का नाम आ ही जाता है. विद्या बालन जितना अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं उतना ही फैंस उनके स्टाइल को भी पसंद करते हैं. देखने से ही पता चलता है कि विद्या की साड़ी की पसंद कितनी अच्छी है और उसपर उनका साड़ी (Saree) कैरी करने का अंदाज लुक पर चांर-चांद लगा देता है. दशहरे के मौके पर अगर आप भी कोई खूबसूरत साड़ी कैरी करने की सोच रही हैं तो विद्या के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

बदलते मौसम में हो गई है खांसी तो घबराएं नहीं, इन पत्तों का सेवन कर सकता है Cough को तेजी से दूर


विद्या की इस ब्लु साड़ी को ही देख लीजिए. उर्वशी कौर की इस डिजाइनर साड़ी को विद्या ने एंपायर टॉप जैसे ब्लाउज के साथ पहना है. साड़ी पर चेक्ड डिजाइन है और यह खादी लुक में नजर आ रही है. वहीं, ब्लाउज पर कोहनी तक के स्लीव्स हैं. इस इंडो वेस्ट्रन स्टाइल को पूरा करते हुए विद्या ने कानों में ट्रेंडी मिनिमल इयरिंग्स पहने हैं और बालों को स्लीक बन में बांधा है. 

इस वाइट साड़ी को देखकर लग रहा है यह दशहरा के लिए परफेक्ट रहेगी. इस साड़ी का बॉर्डर और डिजाइन सिल्वर थ्रेड से बना है और ब्लाउज विद्या ने ब्लू कलर का पहना है. एक्सेसरीज में सिर्फ सिल्वर झुमके कैरी करते हुए विद्या ने बोल्ड आई लुक रखा है. वहीं, अपने स्टेटमेंट जूड़े के साथ इस पूरे लुक को विद्या ने कंप्लीट किया है.

Advertisement


खादी (khadi) की दिख रही यह साड़ी दशहरा के लिए एकदम परफेक्ट है. स्ट्राइप वाले प्रिंट की इस साड़ी के साथ विद्या ने ब्लैक ब्लाउज पहना है. इसके साथ ही एक्सेसरीज में वे ऑक्सीडाइज झुमके और हाथों में रिंग पहने दिख रही हैं. काली बिंदी और काजल विद्या के चेहरे पर खूब फब रहे हैं. 

Advertisement

वहीं, शाम के समय कहीं निकलने के लिए यह साड़ी लुक (Saree) भी कुछ कम अच्छा नहीं है. लाइनों वाले पैटर्न के ब्लाउड और साड़ी को विद्या ने बड़ी ही संजीदगी के साथ कैरी किया है. कानों में विद्या ने स्टड्स पहने हैं और मेकअप हमेशा की तरह ही लाइट रखते हुए लो बन बनाया है. 

Advertisement

त्वचा से जुड़ी कई दिक्कतों का रामबाण इलाज साबित होते हैं तुलसी के पत्ते, जानिए कैसे कर सकते हैं इस्तेमाल

सिटी सेंटर : देश भर में दुर्गाष्टमी की धूम, मुंबई के बंगाल क्लब में भव्य आयोजन

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?
Topics mentioned in this article