फोटोग्राफर ने Urfi Javed को कहा अछूत तो भड़क गईं उर्फी, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

Urfi Javed Airport Look : हमेशा अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हाल ही में एक पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आईं. आखिर इसके पीछे की क्या वजह है जानने के लिए पढ़ें ये लेख.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Urfi Javed पीरियड में अछूत कहे जाने पर भड़की.

Urfi Javed on menstruation myths : उर्फी जावेद (Urfi Javed ) अपने जबरदस्त फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कपड़ों में आए दिन एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी हाल ही में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आईं. उर्फी एयरपोर्ट पर प्लेन व्हाइट सलवार सूट में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने नीले रंग का दुपट्टा कैरी किया हुआ था.  जिसको देखकर पैपराजी उनसे पूछ बैठते हैं क्या हुआ तबीयत तो ठीक है, जिसके जवाब में उर्फी ने कहा कि उन्हें पीरियड (Period) हुए हैं और आज पहला दिन है. इसके बाद एक फोटोग्राफर ने उनसे पीरियड को लेकर ऐसी बात कह दी की वह उसपर भड़क गईं.   

दरअसल, जब उर्फी ने बताया कि उनका पीरियड का पहला दिन है तो एक फोटोग्राफर ने बोल दिया कि बहुत से लोग मासिक के दौरान अछूत मानते हैं. जिसपर उर्फी कहती हैं, 'भाई तुम दसवीं सदी में जी रहे हो क्या? ऐसा कुछ भी नहीं होता, तुम्हारे यहां लोग ऐसा बोलते होंगे हमारे यहां तो ऐसा कुछ भी नहीं, कोई ऐसा कुछ नहीं कहता है.' फिर उसके बाद उर्फी एक पैपराजी के पास जाती हैं और उसे छूकर बोलती हैं कि लो मैंने तुम्हें छू दिया, अछूत हो गए क्या तुम? हालांकि, इस पर फोटोग्राफर ने कहा कि यह ऐसा लोग कहते और सोचते हैं, उसका कहना नहीं है.

Advertisement

  आपको बता दें कि हमेशा वेस्टर्न लुक (Urfi javed style statement) में नजर आने वाली उर्फी को पहली बार सलवार सूट में देखकर सोशल मीडिया पर खूब कमेंट आ रहे हैं. कोई उनके इस स्टाइल की तारीफ कर रहा है तो कोई तंज कस रहा है. एक यूजर ने लिखा- आखिरकार, इसके पास कपड़े आ ही गए. वहीं दूसरे ने लिखा, आज सूरज कहां से निकल गया, आज सही लग रही है. नॉर्मल कपड़ों में तो पहली बार इसे देख रहा हूं.   

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement

IIFA रॉक्स में फॉर्मल आउटफिट में दिखें फरदीन खान

Featured Video Of The Day
चश्मदीद ने खोले Bhole Baba के काले चिट्ठे, कैसे नशे का आदि है बाबा, जानिए सब कुछ
Topics mentioned in this article