Madhuri Dixit का यह कलरफुल लहंगा इस नवरात्रि आप भी करें ट्राई, लगेंगी बेहद खूबसूरत

Jhalak dikhla ja : माधुरी इन दिनों कई डांस रियल्टी शोज में बतौर जज नजर आती हैं. आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित की अदायगी और खूबसूरती के अलावा उनके फैशन सेंस की भी लोग तारीफ करते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Madhuri Dixit हाल ही में झलक दिखला जा के सेट पर नवरात्रि स्पेशल एपिसोड के लिए हरे रंग का लहंगा पहना था.

Madhuri Dixit : धक-धक गर्ल लगभग दो दशकों से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. उनके मुस्कान और डांस पर लाखों लोग फिदा है. चाहे आम हो या खास हर कोई उनकी अदायगी की तारीफ करता है. वह 55 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और एलिगेंट नजर आती हैं. माधुरी इन दिनों कई डांस रियल्टी शोज में बतौर जज नजर आती हैं. आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित की अदायगी और खूबसूरती के अलावा उनके फैशन सेंस की भी लोग तारीफ करते हैं. उनका हाल ही में ग्रीन कलर का लहंगा लोगों का दिल जीत रहा है. 

माधुरी दिक्षित हाल ही में झलक दिखला जा के सेट पर नवरात्रि स्पेशल एपिसोड के लिए हरे रंग का लहंगा पहना था जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. उनका लहंगा बंधनी के वर्क का था. लहंगा चोली के सेट में वह बेहद सुंदर लग रही थीं. इस लुक में एक्ट्रेस ने मिनिमल ज्वैलरी के साथ ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट किया था.

Advertisement


 

बालों को उन्हें आगे वेब लुक देकर साइड पार्टिशन करके पोनी किया हुआ था. माधुरी के लहंगे में पीले, नारंगी, लाल, नीले और भूरे रंगों के फूल बने हुए हैं. इसके फूलों को धागे की कढ़ाई से सजाया गया है. इसके साथ पैरेट ग्रीन कलर का लहंगे के साथ ब्लाउज क्वार्टर स्लीव है. वहीं इसका गला डीप है. इयररिंग उन्होंने बड़ी पहनी हुई थी.

Advertisement

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement

माधुरी और करण जौहर ने झलक दिखला जा के सेट पर बिखेरी चमक

Featured Video Of The Day
असम : कॉलेज के छात्र ने नौ घंटे में किताब लिखकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड
Topics mentioned in this article