Janmashtami 2022 : इस जन्माष्टमी मिलिए सुपर क्यूट कान्हा और प्यारी राधा से, देखिए फोटोज

Krishna Janmashtami 2022 : यहां पर हम आपसे कुछ ऐसी फोटोज से रूबरु कराने जा रहे हैं जिसमें छोटे बच्चे राधा और कृष्ण के गेटअप में तैयार हुए हैं. तो चलिए देखते हैं फोटोज.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Krishna Janmashtami : साहिब और आहाना की फोटोज हैं बहुत सुंदर.

Janmastami 2022जन्माष्टमी (Janmastami 2022) के अवसर पर लोग अपने घर के छोटे बच्चों को राधा कृष्ण बनाते हैं. उन्हें कान्हा और राधा के गेट अप में सजाते हैं. स्कूल में तो जन्माष्टमी के मौके पर लोग फंक्शन भी कराते हैं. कृष्ण के गानों पर छोटे बच्चे परफार्म करते हैं. यहां पर हम आपसे कुछ ऐसी फोटोज से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसमें छोटे बच्चे राधा और कृष्ण के वेशभूषा में तैयार हुए हैं. बच्चों का कान्हा के रूप में ये मनभावन रूप जन्माष्टमी के मौके पर हर किसी का मन मोह लेता है. अब विहान जैन को ही देखिए वह सुबह ही कान्हा बनकर बांसुरी बजाने लगे हैं.  चलिए देखते हैं फोटोज.

- इस फोटो में नजर आ रहा कृष्णा के गेटअप में साहिब सिंह किड्स फोर्ट स्कूल रोहिणी सेक्टर 16 के स्टूडेंट हैं. इस ड्रेस को उनकी मां ने बनाया है. उन्होंने मइया यशोदा गाने पर परफार्म भी किया है.

इस फोटो में नजर आ रही बच्ची आहाना शांति इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 168 की स्टूडेंट हैं. इसमें वह प्यारी सी राधा बनी हुई हैं. आहाना ने छोटी-छोटी गइया छोटे छोटे ग्वाल गाने पर डांस करके सबका मन मोह लिया है.

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?
Topics mentioned in this article