Sawan के महीने में पहनिए ये ट्रेंडी एथनिक आउटफिट, हर किसी की नजर होगी बस आप पर

आइए आपको बताते हैं हरे रंग का महत्व और कुछ ट्रेंडी लुक्स जो आप सावन के महीने में ट्राई कर सकती हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
T

Sawan trendy looks : 22 जुलाई से सावन का महीना शुरू होने वाला है. सावन के महीने में हरे रंग का विशेष महत्व होता है. यही कारण है कि इस दौरान महिलाएं हरे रंग के कपड़े पहनती हैं, मेहंदी से हाथों को सजाती हैं और सांस्कृतिक उत्सवों में भाग लेती हैं. ऐसे में आइए आपको बताते हैं हरे रंग का महत्व और कुछ ट्रेंडी लुक्स, जो आप सावन के महीने में ट्राई कर सकती हैं. 

सावन में हरे रंग का महत्व

हरा रंग प्रकृति का रंग भी माना जाता है और यह शांति और खुशी से जुड़ा हुआ है। फिर भी, यह जानना मुश्किल है कि तीज के दौरान हरे रंग को भाग्यशाली क्यों माना जाता है? ऐसा इसलिए है क्योंकि भगवान शिव को यह रंग बहुत पसंद है। तीज के अवसर पर भगवान शिव और पार्वती की पूजा की जाती है. इसलिए, इस रंग से अक्सर सौभाग्य की उम्मीद की जाती है.

सावन के ट्रेंडी लुक्स

आप सोनाक्षी सिन्हा का ये लुक ट्राई कर सकती हैं. इसमें सोनाक्षी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. यह एक परफेक्ट देसी लुक है, जिसे आप आने वाली हरियाली तीज में पहन सकती हैं. आप चाहें तो इसे रक्षाबंधन में भी ट्राई कर सकती हैं. 

अनुष्का शर्मा की ये साड़ी भी आप सावन के महीने में पहन सकती हैं. यह फ्लावर प्रिंट वाली साड़ी आप तीज के मौके पर भी पहन सकती हैं. आप इसके साथ अनुष्का शर्मा की तरह हैवी जूलरी पहन सकती हैं. यह आपके लुक में चार चांद लगा देगा.

Advertisement

हुमा कुरैशी का ये आउटफिट भी बहुत खूबसरत है. यह हरा रंग भी आप पर बहुत खिलेगा. इसे भी आप तीज के मौके पर पहन सकती हैं. ओवरकोट ये लहंगा आप पर खूब फबेगा. 

Advertisement

आलिया भट्ट की ये साड़ी भी आप ट्राई कर सकती हैं. यह आपको सिंपल सोबर लुक देगा. इसके साथ आप बिंदी और हैवी झुमका कैरी करके पूरे आउटफिट को कंप्लीट कर सकती हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Gujarat: Vadodara के अंबा माता मंदिर में नवरात्र के दौरान सिर्फ पुरुष करते हैं गरबा
Topics mentioned in this article