Tara Sutaria एनिमल प्रिंट स्विमवियर में दे रही हैं हॉलिडे वाइब्स, वॉर्डरोब में शामिल करने के लिए है अच्छा लुक

Tara Sutaria: एक्ट्रेस तारा सुतारिया आएदिन एक से बढ़कर एक लुक्स में नजर आती हैं. हाल ही में तारा ने ऐसे ही एक स्टाइलिश एनिमल प्रिंट स्विमसूट में तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
T

Celebrity Fashion: तारा सुतारिया ने जब से मालदीव में कदम रखा है तभी से सुर्खियों में हैं. तारा हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीप पहुंची थीं और तब से लगातार अपनी तस्वीरों को शेयर कर रही हैं. हाल ही में तारा (Tara Sutaria) ने एक बेहद एट्रैक्टिव तस्वीर शेयर की है. फोटो में तारा को हरियाली के बीच पोज करते हुए देखा जा सकता है. एनिमल प्रिंट स्विमसूट में बालों को खुला रखे हुए तारा सुतारिया बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं, इसके साथ उन्होंने वाइट श्रग कैरी किया है जो उनके स्टाइल को और भी स्टनिंग बना रहा है. पोस्ट शेयर करते हुए तारा ने कैप्शन में लिखा 'आइलैंड बेबी'. 

सोमवार को तारा ने वाइट प्लंज नैकलाइन वाली ड्रेस के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने नेकलेस, हूप इयररिंग्स और रिंग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. तारा का लाइट मेकअप बीच वाइब्स देने में कामयाब हुआ है.

Advertisement

Advertisement

तारा (Tara Sutaria) अपने हर लुक में कमाल लगती हैं, जैसे कि वे इस बीज कलर के आउटफिट में लग रही हैं. फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) का जिक्र करते हुए तारा ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तारा ने ट्यूब क्रॉप टॉप के साथ हाई वेस्ट जींस को कैरी किया है और अपने मेकअप को हल्का ही रखा है.  

Advertisement

Advertisement

तारा सुतारिया और आदर जैन मालदीव में एक साथ वेकेशन मना रहे हैं, लेकिन उन्होंने एक-दूसरे के साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की है. आदर जैन (Adar Jain) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि वे ऑफलाइन जा रहे हैं.

बच्‍ची के जन्‍म की खुशी को बनाया खास, हेलीकॉप्‍टर के जरिये घर लेकर पहुंचा परिवार 

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree
Topics mentioned in this article