इस गर्मी दिखना है कूल एंड स्टाइलिश तो ये ट्रेंड्रिंग शार्ट हेयर कट करेंगे आपकी मदद

Summer Short hair cuts : अगर आप गर्मियों में अपने बालों को एक नया ट्विस्ट देना चाहती हैं, तो यहां बताए गए हेयर स्टाइल में से जो आपको सबसे अच्छा लगा उसे जरूर अपनाएं. यह आपको कूल दिखाने के साख गर्मी से भी राहत दिलाएंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
इन ट्रेंडिंग haircut आपको दिखाएंगे फैशनेबल.

Summer trending Hair cut : एक अच्छी हेयरस्टाइल (hairstyle) आपको सुंदर और आकर्षक दिखाने का काम करती हैं, इसलिए लोग समय-समय पर उसमें बदलाव करते रहते हैं. ऐसे में आप अपने लंबे समय से एक जैसे बालों से बोर हो गई हैं, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. यहां पर आपको हम कुछ ऐसी हेयरकट (Hair cut) के बारे में बता रहे हैं जो इस गर्मी ट्रेंडिंग (trending hair cut) हैं. इनको करवाने से आप कूल एंड स्टाइलिश लगेंगी.

इस गर्मी लीजिए 5 कूल हेयरकट | 5 Summer trending Hair cut

माइक्रो फ्रिंजेज

यह हेयरकट आपको कूल दिखाने के लिए काफी है. इस हेयरकट बेबी बैंग्स भी बोलते हैं. यह आपके आइब्रो की ऊपर तक होते हैं, जो इस समर आपको चिक लुक देने में मदद करेंगे.

बॉब कट

ब्लंट बॉब कट हेयरस्टाइल आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट होगी इन गर्मियों के लिए. यह कट आपको कूल लुक देने का काम करेगा साथ ही गर्मी से भी राहत देगा.

लॉब कट
Advertisement

यह कट बॉब कट का लॉन्गर वर्जन होता है, जो इस गर्मी खूब ट्रेंड कर रहा है लड़कियों और महिलाओं के बीच. इस आप आयरन से हाफ कर्ल करके बीची लुक भी दे सकती हैं.

इनविजिबल लेयर्स
Advertisement

गर्मी से राहत पाने और खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए आप इस इनविजिबल लेयर्ड हेयरकट ले सकती हैं. यह भी आपको हटकर दिखाने में मदद करेगा.

हाइली टेक्सचर बॉब
Advertisement

यह भी बॉब कट की ही तरह होता है. बस इसमें थोड़ा एक्सट्रा टेक्सचर जोड़कर एक नया एंगल दे दिया जाता है. तो आप इस कट को भी ले सकती हैं.
 

अस्वीकरण : सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: क्या भ्रष्टाचार की बाढ़ में बह रहे बिहार के पुल? उपमुख्यमंत्री ने क्या कहा ?
Topics mentioned in this article